आईएएस संदीप वर्मा की पेंटिंग का प्रदर्शनी

जयपुर ,08 मार्च (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी)। कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों के कंधों पर देश की जि़म्मेदारी होती है, ऐसे में कला और इस से जुड़ी रचनात्मक गतिविधियां उन्हें तनावमुक्त और स्वस्थ रखने में मदद करती हैं।

उद्योग मंत्री ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर होटल आईटीसी राजपूताना में आईएएस अधिकारी संदीप वर्मा द्वारा चित्रित पेंटिंग प्रदर्शनी का उद्घाटन किया। अपनी पेंटिंग्स में वर्मा ने फि़ल्म, उद्योग, कला और प्रशासन में सफलता हासिल करने वाली महिलाओं के साथ-साथ मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, उपमुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा सहित कई वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के चित्रों को भी कैनवास पर उकेरा। प्रदर्शनी में जलतरंग पर बजती धुनों ने भी समा बांधा।

उल्लेखनीय है कि प्रदर्शनी का आयोजन वीकेयर संस्था एवं होटल राजपूताना शेरेटन के संयुक्त तत्वावधान में 8 से 12 मार्च तक प्रात: 11 से शाम 7 बजे तक किया जाएगा। प्रदर्शनी का उद्देश्य रेखाचित्रों के माध्यम से महिला सशक्तिकरण की झलक प्रदर्शित करना है।

इस अवसर पर आईएएस अधिकारी श्रीमती श्रेया गुहा, अखिल अरोड़ा, श्रीमती अपर्णा अरोड़ा, हेमंत प्रियदर्शिनी, वी.के. सिंह, गौरव गोयल, अश्विनी भगत, उमेश दत्ता, डॉ. मनीषा अरोड़ा सहित प्रशासनिक और पुलिस सेवा के कई अधिकारी मौजूद रहे।

**********************

Read this also :-

अश्विन 100 टेस्ट खेलने वाले भारत के 14वें खिलाड़ी बने

महिला दिवस: डब्ल्यूपीएल महिला क्रिकेट के लिए वरदान साबित हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version