फिल्म कन्नप्पा में विष्णु मांचू का नया लुक जारी

09.03.2024  –   विष्णु मांचू-स्टारर कन्नप्पा के निर्माताओं ने फिल्म के फर्स्ट-लुक पोस्टर का अनावरण महाशिवरात्रि के शुभ अवसर पर किया.जिसमें विष्णु को भगवान शिव के सबसे बड़े भक्त के रूप में दिखाया गया है।

पोस्टर में विष्णु को अद्वितीय करिश्मा और तीव्रता के साथ भक्त कन्नप्पा के रूप में दिखाया गया है।पोस्टर में, विष्णु झरने से निकलने के बाद धनुष और तीर के साथ खड़े हैं, अपने लक्ष्य पर अपनी शक्ति दिखाने के लिए तैयार हैं।यह छवि भक्ति और दृढ़ संकल्प का संकेत देती है जो कन्नप्पा के चरित्र को परिभाषित करती है।

पोस्टर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए, विष्णु ने लिखा: भगवान शिव के सबसे बड़े भक्त कन्नप्पा को चित्रित करने के लिए सम्मानित और विशेषाधिकार प्राप्त हूं। आज महाशिवरात्री पर, यहां आपका कन्नप्पा है।

मोहन बाबू, मोहनलाल, प्रभास, सरथ कुमार और ब्रह्मानंदम जैसे अभिनेताओं के साथ, टीम कन्नप्पा वर्तमान में 600 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय क्रू सदस्यों के साथ न्यूजीलैंड में अपने दूसरे शेड्यूल की शूटिंग कर रही है।

उसी के बारे में बात करते हुए, विष्णु ने साझा किया: कन्नप्पा समर्पण और जुनून से भरी एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। यह एक फिल्म होने से कहीं आगे जाती है। कन्नप्पा एक योद्धा की आत्मा की गहन खोज को उजागर करती है। मैं इसका खुलासा करते हुए रोमांचित हूं जब हम इस फिल्म को जीवंत कर रहे हैं तो जादू प्रकट हो गया है।

महाशिवरात्रि पर पहली झलक दिखाने का निर्णय ऐसा लगता है जैसे भगवान शिव का आशीर्वाद हमारा मार्गदर्शन कर रहा है। फिल्म का निर्देशन मुकेश कुमार सिंह ने किया है.

*****************************

Read this also :-

अश्विन 100 टेस्ट खेलने वाले भारत के 14वें खिलाड़ी बने

महिला दिवस: डब्ल्यूपीएल महिला क्रिकेट के लिए वरदान साबित हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version