फिल्म नागाबंधम का टाइटल ग्लिम्स आया सामने

वीडियो उड़ा देगा आपके होश

11.04.2024 (एजेंसी) –  Abhishek Pictures कई तेलुगु फिल्मों के निर्माता ने थंडर स्टूडियो के सहयोग से एक पैन-इंडिया फिल्म की घोषणा की है. फिल्म काएजेंसी शीर्षक है नागाबन्धन है. टाइटल ग्लिम्स होश उड़ा देने वाला है. एक साधु गुफा के भीतर बैठा है चारों तरफ सांपो का जमावड़ा है.

मुख्य कलाकारों की अभी घोषणा नहीं की गई है. फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज़ होगी. अभिषेक नामा फिल्म का निर्देशन करेंगे, जिसका निर्माण मधुसूदन राव द्वारा किया जा रहा है.

देवांश नामा फिल्म को प्रस्तुत कर रहे हैं, जबकि देव बाबू गांधी सह-निर्माता हैं.फिल्म का नाम नागबंधम है और टैगलाइन है- द सीक्रेट ट्रेजर।

परिचयात्मक वीडियो हमें एक मंत्रमुग्ध और रहस्यमय दुनिया दिखाता है, जिसे एक मनोरम साउंडट्रैक और शानदार दृश्यों के साथ और बढ़ाया गया है। वीएफएक्स का काम प्रभावशाली है।

केजीएफ फेम अविनाश द्वारा निभाए गए रहस्यमय अघोरी चरित्र का परिचय देते हुए, यह मुख्य अभिनेता के लिए जिज्ञासा पैदा करने में सफल रहा और भगवान विष्णु के खजाने के लिए एक रोमांचक खोज का वादा करता है।

साउंडर राजन एस फिल्म के लेंसमैन हैं, जबकि अभे संगीत निर्देशक हैं। श्रीकांत विस्सा ने संवाद लिखे हैं, जबकि संतोष कामिरेड्डी संपादक हैं। गांधी नादिकुडीकर प्रोडक्शन डिजाइनर हैं।

नागबंधम एक पैन इंडिया फिल्म है जो 2025 में तेलुगु, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी। मुख्य कलाकारों की घोषणा अभी बाकी है।

***************************

Read this also :-

जूनियर एनटीआर की देवरा की रिलीज तारीख टली

विद्या बालन की फिल्म दो और दो प्यार का गाना तू है कहां जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version