फ्लाइट के शाैचालय में फंसा पैसेंजर, टायलेट सीट पर बैठकर पूरा किया सफर

बेंगलुरू 17 Jan, (एजेंसी)-विभिन्न एयरलाइंस में यात्रियों की परेशानी से जुड़ी विभिन्न खबरें आमताैर पर सामने आती रहती हैं। ताजा घटनाक्रम स्पाइसजेट की फ्लाइट में घटित हुआ है। यह घटनाक्रम 16 जनवरी का है। उस दिन स्पाइसजेट की फ्लाइट मुंबई से बेंगलुरु जा रही थी। इसी दाैरान एक यात्री टायलेट गया और शौचालय के अंदर करीब एक घंटे तक फंसा रहा। उड़ान के दौरान दरवाजे के लॉक में खराबी आने के कारण यह स्थिति बनी।

एयरपोर्ट सूत्रों ने बताया है कि विमान के टॉयलेट में फंसने की ये घटना फ्लाइट संख्या SG-268 में सामने आई। जब क्रू मेंबर्स को लगा कि अब टॉयलेट का दरवाजा नहीं खुलने वाला है, तो एक एयर हॉस्टेस ने कागज पर बड़े-बड़े शब्दों में लिखा, ‘सर हमने दरवाजा खोलने की बहुत कोशिश की है, मगर हम इसे खोल नहीं पाए हैं। आप घबराइए मत, हम कुछ देर में लैंड करेंगे, इसलिए आप कमोड का ढक्कन गिराइए और उस पर बैठे रहिए और खुद को सुरक्षित रखिए।

जैसे ही हम लैंड करेंगे, वैसे ही इंजीनियर हमारी मदद करेंगे।’ इस कागज को फिर दरवाजे के नीचे से यात्री तक पहुंचा दिया गया। स्पाइसजेट ने बताया कि यात्रा के दौरान, हमारे चालक दल ने यात्री को सहायता और मार्गदर्शन प्रदान किया। स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि बंगलूरू पहुंचने पर एक इंजीनियर ने शौचालय का दरवाजा खोला और यात्री को तत्काल चिकित्सा सहायता मुहैया कराई गई। स्पाइसजेट ने यह भी कहा है कि मुंबई से बेंगलुरु जा रही फ्लाइट में करीब एक घंटे तक शौचालय के अंदर फंसे यात्री को पूरा रिफंड किया जा रहा है।

****************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version