टाइगर नागेश्वर राव के हिंदी वर्जन ने तोड़े रिकॉर्ड

यूट्यूब पर मिले 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज

22.04.2024  –  रवि तेजा की फिल्म टाइगर नागेश्वर राव एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई है। यह फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई थी। तेलुग के बाद इस फिल्म को कुछ समय पहले यूट्यूब पर हिंदी में भी रिलीज किया गया था। अब खबर आ रही है कि फिल्म ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है।यूट्यूब पर फिल्म टाइगर नागेश्वर राव के हिंदी संस्करण को 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ये वाकई में बहुत बड़ी बात है। व्यूज के अलावा फिल्म लाइक्स के मामले में भी पीछे नहीं है। इस फिल्म को अभी तक 1 मिलियन से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इन आंकड़ों से साफ है कि हिंदी पट्टी के राज्यों में यह फिल्म जलवा बिखेर रही है। हिंदी के दर्शक इस फिल्म को जमकर पसंद कर रहे हैं। दर्शकों से मिली इतनी जबरदस्त प्रतिक्रिया के चलते फिल्म के निर्माता भी काफी खुश है।फिल्म टाइगर नागेश्वर राव में रवि तेजा ने दक्षिण भारत के एक बहुत बड़े चोर की भूमिका निभाई है।

वह इतना शातिर था कि उसने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रूमाल भी चोरी कर लिया था। दर्शक इस फिल्म के हिंदी संस्करण में रवि तेजा को हिंदी बोलते हुए सुन सकते हैं। इससे पहले उनकी हिंदी भाषा में डब होने वाली फिल्मों में उनकी वास्तविक आवाज नहीं होती थी। वह किसी डबिंग आर्टिस्ट की आवाज हुआ करती थी।

फिल्म टाइगर नागेश्वर राव में रवि तेजा के अलावा नुपुर सेनन, गायत्री भारद्वाज, रेनू देसाई, अनुपम खेर, सुदेव नायर, नासर, मुरली शर्मा, अनुकृति, जिशु सेनगुप्ता और हरीश पेराडी ने भी अभिनय किया है। फिल्म का निर्माण अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स ने किया है। इसके निर्देशक वामसी कृष्णा हैं।

***************************

Read this also :-

प्रभास की कल्कि 2898 एडी से रिलीज हुआ अमिताभ बच्चन का नया पोस्टर

अनुराग बसु की फिल्म मेट्रो इन दिनो की रिलीज टली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version