अरशद वारसी ने लगाई वेलकम 3 पर मुहर, अक्षय कुमार और संजय दत्त संग आएंगे नजर

01.08.2023 (एजेंसी)  – अनीस बज्मी की साल 2007 में आई कॉमेडी फिल्म वेलकम ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था और ऐसे में 2015 में इसका सीक्वल वेलकम बैक आया, जिसने भी अच्छा प्रदर्शन किया। इसके बाद से ही फिल्म के अगले भाग वेलकम 3 का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब अरशद वारसी ने फिल्म पर मुहर लगाते हुए बताया है कि मेकर्स जल्द ही काम शुरू करने वाले हैं।

अरशद ने वेलकम के सीक्वल की पुष्टि करते हुए कहा कि यह एक बहुत बड़ी फिल्म होगी। अभिनेता ने बताया कि वेलकम 3 को बड़े पैमाना पर बनाया जा रहा है, जिसकी लागत और क्लाइमेक्स शानदार होंगे। उन्होंने कहा, यह एक बहुत बड़ी नाटकीय फिल्म है, जिसका मैं हिस्सा बन रहा हूं। इसमें मेरे साथ अक्षय कुमार, संजय दत्त, परेश रावल और कई अन्य सितारे शामिल हैं। अरशद ने आगे कहा, आज सिनेमा का परिदृश्य बदल गया है।

अब सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली सभी फिल्में सुपरहीरो हैं। वे विशाल और विचित्र हैं। इन बड़ी फिल्मों में छोटा-मोटा काम करना मुझे पसंद नहीं है। मेरे लिए नौकरी में संतुष्टि सबसे महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा, ये ऐसी फिल्में हैं, जो मुझे ढेर सारा पैसा देंगी। इससे पहले मुझे जो प्रस्ताव मिले, वह मुझे पसंद नहीं आए थे। मैं अब जो फिल्म कर रहा हूं वह वेलकम 3 है। अरशद ने मुन्नाभाई 3 के बनने पर संदेह व्यक्त किया तो जॉली एलएलबी की अगली किस्त का हिस्सा होने की पुष्टि कर दी है।

उन्होंने कहा, हम जनवरी में शूटिंग शुरू करेंगे। यह उन फिल्मों में से एक है जो आपको सच्चाई बताती है कि अच्छे और बुरे के साथ दुनिया में चीजें कैसे चलती हैं। जॉली एलएलबी 3 में अरशद के साथ अक्षय भी नजर आएंगे और यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है। अरशद ने जॉली एलएलबी 2 का हिस्सा न होने पर कहा, मुझे याद है कि मैंने निर्देशक सुभाष कपूर से भी कहा था कि आपको इसे अक्षय के साथ करना चाहिए।

यदि आप अदालत में भीड़ दिखाना चाहते हैं तो मेरे साथ यह 500 होगी, वहीं अक्षय के साथ आपको 5000 लोग मिलेंगे। उन्होंने कहा, शायद प्रोडक्शन के लोगों को एहसास हुआ कि चलो बड़े स्टार को लेते हैं, लेकिन लोगों ने मुझे पसंद किया इसलिए मैं वापस आ गया हूं।

अरशद हाल ही में जियो सिनेमा पर आई वेब सीरीज असूर 2 में दिखे थे। अब वह संजय के साथ जेल में नजर आएंगे। फिल्म से दोनों का लुक सामने आ चुका है। अभिनेता ने बताया कि फिल्म कंटेंट के मामले में मुन्नाभाई जैसी होगी।

*************************

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version