सफाई कर्मचारियों को सभी सुविधायें उपलब्ध कराई जायेगी : मुख्यमंत्री

*अपनी जिम्मेदारियों के तहत स्वच्छता पर विशेष ध्यान दें : योगी

*मुख्यमंत्री ने जनपद की 10 करोड़ 40 लाख रू0 लागत की तीन परियोजनाओं का लोकापर्ण किया

हरदोई 06 अपै्रल,(एजेंसी)। लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री आदित्य नाथ योगी ने प्रदेश की सभी नगरीय निकायों लगभग 9000 करोड़ रूपया की लागत के लगभग 3000 कार्यो में जनपद की 10 करोड़ 40 लाख रू0 लागत की तीन एम0आर0एस0 सेंटर, स्वालिडवेट तथा एफ0एस0डी0पी0 परियोजना का र्वचुवल शिलान्याश एवं लोकापर्ण किया करने के साथ नगरीय निकाय एवं गौशालाओं के सम्बन्ध में जारी पुस्तकों का विमोचन किया तथा 05 सफाई कर्मचारियों को सुरक्षा किट एवं 05 लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास की चाबी प्रदान की।

कार्यक्रम में उपस्थित नगर निकाय के अधिकारियों कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश के सभी नगरीय निकायों में विशेष रूप से कार्यरत सफाई कर्मचारियों को सभी सुविधायें उपलब्ध कराई जायेगी और उनकों समय पर उचित मानदेय दिया जायेगा।

उन्होने कहा कि प्रदेश को स्वच्छ बनाने में अपना सहयोग दें और अपनी जिम्मेदारियों को ध्यान में रखते हुए अपने कार्य को महत्व दें तथा प्रदेश को स्वच्छता के शिखर पर लाकर कीर्तिमान बनायें। मुख्यमंत्री ने कहा कि जहां स्वच्छता, सुरक्षा होती है वहां समबृद्वि स्वयं आती है।

मुख्यमंत्री के र्वचुवल कार्यक्रम को नगर पालिका परिषद हरदोई सभागार में जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सुखसागर मिश्र, अधिशासी अभियंता जल निगम नगरीय मनोज कुमार, ईओ रवि शंकर शुक्ला तथा पीओ डूडा, सभासद, तथा उपस्थित नगर निकाय के कर्मचारी आदि ने  देखा और मुख्यमंत्री के संवाद को सुना।

******************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version