Navya reacted after seeing Siddhant Chaturvedi's chest mirror selfie

26.04.2022 – बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा के अफेयर की चर्चा तेज है। हालाँकि इन दोनों ने अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा है लेकिन फैन्स को दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए उनके रिलेशनशिप में होने का हिंट मिल रहा है। इस समय दोनों के अफेयर की अटकलें तेज हो चुकीं हैं। हालाँकि इन सभी के बीच सिद्धांत ने इंस्टाग्राम पर चेस्ट मिरर सेल्फी पोस्ट की है।
वहीं उनकी इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में प्यारी सी कविता भी लिखी है जिसे पढ़ नव्या नवेली ने रिएक्ट भी किया है। जी हाँ और अब एक बार फिर फैन्स इन दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरों को सही मानने लगे हैं। जी दरअसल एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी ने चेस्ट मिरर सेल्फी शेयर की है। आप देख सकते हैं इसमें वो क्लीन शेव और शॉर्ट हेयर लुक में दिख रहे हैं। वहीं इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- आज ज्यादा, कल हम कम थे।।।मैंने तुम्हें तब देखा था, जब मुझे कोई नहीं देखता था। और मैं भी यहां और ये नजरें हम पे, आज ज्यादा कल कम थे। माई नोट्स।
अब फैन्स को एक्टर का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है और वह कमेंट कर रहे हैं। वैसे सिद्धांत की इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने रिएक्ट किया। इसी लिस्ट में एक नाम नव्या नवेली का भी है। उन्होंने भी इस तस्वीर को लाइक किया है। उनके अलावा पोस्ट को कई सेलेब्स जैसे अपारशक्ति खुराना, साहिल वैद ने लाइक किया है। वैसे आपको बता दें कि इसके पहले सिद्धांत की फोटो पर नव्या नवेली ने कमेंट किया था। इसी के साथ दोनों ने ही सूरज-चांद से जुड़ा हुआ अपनी पोस्ट पर कैप्शन दिया था। (एजेंसी)

*************************************

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.