Suriya's Kanguva's explosive trailer released

एक आंख वाले बॉबी देओल को देख थर्रा उठेंगे दर्शक

13.08.2024 (एजेंसी)  सूर्या के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है, क्योंकि साउथ सुपरस्टार की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक कंगुवा का ट्रेलर रिलीज कर गया है। यह फैंटसी ड्रामा तभी से चर्चा में है, जबसे इसका ऐलान किया गया है। वहीं जब फिल्म से मेकर्स ने एक्टर्स के फर्स्ट लुक जारी किए तो इसे देखकर फैंस की उत्सकुता और भी बढ़ गई।

अब दर्शकों के बीच जब फिल्म के ट्रेलर ने दस्तक दे दी है तो इसे भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। कंगुवा का निर्देशन साउथ सिनेमा के जाने-माने निर्देशक शिव ने किया है और इसमें सूर्या के साथ बॉबी देओल, दिशा पाटनी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इनके अलावा फिल्म में नटराजन सुब्रमण्यम, जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, कोवई सरला, आनंदराज, रवि राघवेंद्र और कई अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सूर्या ने अपने एक्स हैंडल पर भी कंगुवा का ट्रेलर शेयर किया है।

ट्रेलर शेयर करते हुए सूर्या ने कैप्शन में लिखा- एक टीम के रूप में हमने जो कुछ भी एक साथ किया है, उस पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है, धन्यवाद, जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं प्रिय शिव!! यहां आप सभी के लिए हमारा प्तकंगुवाट्रेलर है! (एसआईसी)। कंगुवा के ट्रेलर की बात की जाए तो इसकी शुरुआत आदिवासी लोगों के सीन से होती है।

जो, बॉबी देओल के साथ युद्ध की तैयारी कर रहे हैं। सूर्या के चरित्र को एक क्रूर साहसी व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है। इसी के साथ साउथ सुपरस्टार पैन इंडिया स्टार बनने की तैयारी में भी हैं। अगर ये कहें कि ये ट्रेलर पूरे भारत में सूर्या की दहाड़ है, तो गलत नहीं होगा। ट्रेलर में प्रीहिस्टोरिक लोगों और भविष्य दोनों को खूबसूरती से दर्शाया गया है।

ऐसी इमेजिनेटिव और डेयरिंग प्रोजेक्ट केवल दक्षिण से ही आ सकती थी।इससे पहले हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया था। सूर्या ने सोशल मीडिया के ही जरिए इस मोस्ट अवेटेड फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की। उन्होंने बताया कि कंगुवा 10 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

उन्होंने एक पोस्टर के साथ यह ऐलान किया, जिसमें सूर्या और बॉबी देओल आमने-सामने नजर आ रहे हैं और उनके पीछे धुआं और ढेरो लोग दिखाई दे रहे हैं। इस पोस्टर के साथ ही यह भी बताया गया था कि फिल्म का ट्रेलर 12 अगस्त को जारी होगा।

********************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *