Vidya Balan will start shooting for this movie from today

12.05.32022 – विद्या बालन आज से शुरू करेंगी अपनी इस मूवी की शूटिंग. अमेजऩ प्राइम वीडियो ने हाल ही में अपने पहले प्राइम वीडियो प्रेजेंट्स इंडिया इवेंट में विद्या बालन अभिनीत नीयत नाम के अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के साथ अपने दूसरे को-प्रोडक्शन का एलान कर दिया गया है। ख़बरों की माने तो आज, इस सस्पेंस-थ्रिलर की शूटिंग यूनाइटेड किंगडम में शुरू होने जा रही है और सामने आई फोटो में पहले ही हमें शकुंतला देवी, शेरनी और जलसा के बाद एक और अमेजऩ-अबुदंतिया-विद्या को साथ लेकर आने वाले प्रोजेक्ट के लिए उत्साहित हैं।

विद्या बालन इस प्रोजेक्ट के लिए अपनी मूवी शकुंतला देवी के निर्देशक अनु मेनन के साथ फिर से काम करती हुई दिखाई देने वाली है। अमेजन प्राइम वीडियो और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट के विक्रम मल्होत्रा द्वारा निर्मित, नीयत की आज यूके में पहले शूटिंग शेड्यूल की शुरुआत कर चुकी है। एक नेल-बिटर के रूप में कही जा रही है, नीयत की आधिकारिक लॉगलाइन में लिखते हुए पोस्ट किया है: जब एक्सीलड अरबपति आशीष कपूर के जन्मदिन की छुट्टी पर मेहमान मरने लगते हैं, तब जासूस मीरा राव को कुटिल इरादों से पर्दा उठाना होगा, क्योंकि संदिग्ध कपूर के करीबी दोस्त और परिवार में से कोई है।

इस मूवी का निर्देशन अनु मेनन के द्वारा किया गया है वहीं फिल्म की कहानी को अनु मेनन के साथ अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी ने मिलकर लिखा हैं। जबकि बात की जाए मूवी के स्क्रीन प्ले की तो वो अनु मेनन, प्रिया वेंकटरमन, अद्वैत कला और गिरवानी ध्यानी का हैं। नियत के डॉयलॉग्स कौसर मुनीर के द्वारा लिखे गए हैं।

कलाकारों की टुकड़ी में राम कपूर, राहुल बोस, मीता वशिष्ठ, नीरज काबी, शाहना गोस्वामी, अमृता पुरी, दीपानिता शर्मा, शशांक अरोड़ा, प्राजक्ता कोली और दानेश रज़वी भी होने वाले है। (एजेंसी)

***********************************

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.