Mouni Roy's glamorous look on the streets of Mumbai late at night

12.05.2022 – मौनी रॉय फेमस अभिनेत्रियों में से एक हैं। मौनी ने अभिनय को दमदार है ही लेकिन इसके साथ उनका ड्रेसिंग सेंस भी फैंस को बहुत पसंद किया जा रहा है। साड़ी-सूट से लेकर वेस्टर्न तक मौनी हर आउटफिट में हर किसी को घायल कर रही है। अभिनेत्री जब भी वह बाहर निकलती हैं तो वह अपनी खूबसूरती से लोगों का अपना दीवाना बनाने में कामयाब हो ही जाती है। मौनी की फैन फॉलोइंग भी बहुत तगड़ी है। यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल होने लग जाती है।

इसी वर्ष की शुरुआत में विवाह के बंधन में बंधी मौनी रॉय को मंगलवार रात मुंबई की सड़कों पर स्पॉट कर लिया गया। इस बीच मिसेज नांबियर का बेहद ही ग्लैमरस अंदाज देखने के लिए मिला। लुक्स के बारें में बात की जाए तो मौनी ब्लू कलर की सीक्वेंस वाली प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस में दिखाई दी। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,कजरारे नैन, मस्कारा, आईलाइनर और पिंक लिपस्टिक से पूरा कर रखा था।
ओपन हेयर्स मौनी के लुक को चार-चांद लगाने का काम कर रहे थे। उन्होंने पर्स और हील्स के साथ अपने इस लुक को कम्पलीट कर रखा था। मीडिया को देख मौनी ने मुस्कुराते हुए पोज भी दे रही है। फैंस मौनी की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। वर्कफ्ऱंट के बारें में बात की जाए

तो मौनी रॉय जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली है जो अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित और करण जौहर द्वारा निर्मित है। मूवी में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं।

मूवी का पहला भाग 09 सितंबर, 2022 को रिलीज कर दिया गया है। इसके अलावा मौनी इन दिनों डांस रियालिटी शो ष्ठढ्ढष्ठ लिटिल मास्टर को जज कर रही हैं। (एजेंसी)

****************************

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.