Adah started her career with a horror film

12.05.2022 – अदा ने हॉरर फिल्म से की थी करियर की शुरुआत. 11 मई 1992 को मुंबई में पैदा हुईं अदा शर्मा का आज जन्मदिन है। आज अदाकारा 30 साल की हो गई हैं। अदा ने अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना बनाया है और वह सभी को पसंद आने वाली अदाकारा हैं। अदा ने दसवीं क्लास में ही यह मन बना लिया था कि वो एक्ट्रेस बनेंगी और तभी से इसकी तैयारी भी शुरू कर दी थी। जी हाँ और उनके पिता मर्चेंट नेवी में अफसर थे और मां क्लासिकल डांसर हैं। आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस बनने के लिए उन्होंने बड़ी तैयारी की और उन्होंने अमेरिका जाकर डांस और एक्टिंग की क्लास भी लीं थी। इसी के साथ उन्होने फिल्मों में रोल पाने के लिए काफी स्ट्रगल भी किया।

कहा जाता है कई जगह से उन्हें रिजेक्ट किया गया, हालाँकि साल 2009 में उन्हें पहला ब्रेक मिला फिल्म 1920 से, जो एक हॉरर फिल्म थी। इस फिल्म में अदा खूब पसंद की गई और लेकिन फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। लेकिन फिर भी आज इस फिल्म को कई लोगों के द्वारा पसंद किया जाता है। वहीँ साल 2013 में उनकी एक और फिल्म हम है राही कार के रिलीज हुई। जिसमें उन्होंने संजना मेहरा का रोल किया था लेकिन ये फिल्म भी चली नहीं। इसके बाद उन्होंने साउथ की फिल्मों का रुख किया। जी हाँ और करीब तीन साल वहां काम करने के बाद उनकी साल 2017 में कमांडो 2 से बॉलीवुड में वापसी हुई।

इस फिल्म में उन्होंने खूब स्टंट्स किए थे और फिल्म हिट हो गई। वहीँ उसके दो साल बाद कमांडो 3 में उन्होंने वैसा ही रोल किया और इस फिल्म में भी उन्हें खूब पसंद किया गया। अदा शर्मा अब ओटीटी पर वेबसीरीज में नजर आती हैं। जी हाँ और उनकी फिल्म पति पत्नी और पंगा, द हॉलिडे काफी चर्चा में रहीं। इसके अलावा अदाकारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनके पोस्ट किए गए फोटोज लोगों का दिल जीत लेते हैं। (एजेंसी)

*****************************************

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.