Shilpa Shetty broke the hearts of fans, said goodbye

13.05.2022 – शिल्पा शेट्टी ने तोडा फैंस का दिल, कहा अलविदा. बॉलीवुड में अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर शिल्पा शेट्टी को लेकर एक बड़ी खबर आई है। वैसे शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जी हाँ, वह पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के बारे में सोशल मीडिया पर फैंस को अपडेट देती रहती हैं। हालाँकि अब शिल्पा ने आज सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट किया है कि उनके फैंस परेशान हो गए हैं।

जी दरअसल शिल्पा ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है जो पूरी ब्लैक है। आप देख सकते हैं इस ब्लैक फोटो के साथ शिल्पा ने ऐसा कैप्शन दिया है कि लोगों का दिल टूट गया है। जी दरअसल अदाकारा ने लिखा है, सब एक जैसी चीजों से बोर हो गई हूं। सब एक जैसा दिखता है। सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं जब तक की एक नया अवतार नहीं ढूंढ लेती।

जी हाँ और शिल्पा ने इस पोस्ट के जरिए बताया है कि वह सोशल मीडिया से ब्रेक लेकर कुछ नया करने वाली हैं। आप सभी को बता दें कि शिल्पा ऐसे ही सोशल मीडिया से ब्रेक नहीं लेती हैं। जिस समय उनके पति राज कुंद्रा गिरफ्तार हुए थे, उस वक्त भी उन्होंने ऐसे ब्रेक नहीं लिया था। बल्कि वह सोशल मीडिया पर कुछ मैसेज जरूर शेयर करती थीं।

हालांकि राज ने वापस आने के बाद अपना सोशल मीडिया अकाउंट डिलीट कर दिया था। शिल्पा के बारे में बात करें तो कुछ समय पहले उन्होंने बच्चों के साथ मदर्स डे पर वीडियो शेयर किया था। उस दौरान उन्होंने बेटे वियान और बेटी शमिशा के साथ क्यूट वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

उस वीडियो में शमिशा और वियान शिल्पा का मेकअप करते नजर आ रहे थे। काम के बारे में बात करें तो जल्द शिल्पा निकम्मा और सुखी में दिखाई देंगी। (एजेंसी)

***************************************

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.