Ashram 3 trailer to release on May 13

13.05.2022 – आश्रम 3 का ट्रेलर13 मई को रिलीज होगा , रिलीज हुआ धमाकेदार टीजर. अभिनेता बॉबी देओल एक बार फिर निराला बाबा बनकर आने वाले हैं। जी दरअसल उनकी मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज ‘आश्रम 3’ एक फिर से धमाल मचाने आ रही है। मिली जानकारी के तहत काशीपुर वाले बाबा का दरबार एक बार फिर से उनके दर्शकों के लिए खुलने जा रहा है।

जी दरअसल चर्चित वेब सीरीज आश्रम 3 का टीजर रिलीज हो चुका है। यह टीजर 1 मिनट 11 सेकेंड का है और इस टीजर में बॉबी देओल बाबा के चोले में अपने आश्रम में लोगों को दर्शन देते दिखाई देते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ ही, आश्रम में श्रद्धालुओं उनके नाम के नारे लगा रहे हैं। आप देख सकते हैं इस टीजर में जहां बाबा निराला के भक्ति में लीन श्रद्धालु नजर आ रहे हैं वहीं टीजर के आखिर में एक ऐसा डायलॉग बोला गया है जो पूरे वीडियो की जान है।

जी दरअसल यह डायलॉग है- ‘एक बार जो आश्रम आ गया ना, तो कोई यू टर्न तो ना है।’जी दरअसल इस वेब सीरीज में बाबा निराला का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल ने खुद इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। आप देख सकते हैं उन्होंने एक छोटे से वीडियो के जरिए सीरीज की पहली झलक लोगों तक पहुंचा दी है। इस वीडियो में केवल 3 लिखा हुआ नजर आ रहा है। इसी के साथ ही, आग की लपटें भी दिख रही हैं।
वैसे ‘आश्रम 3’ का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसको जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है और फैंस जल्द से जल्द इसे देखना चाहते हैं। वैसे इसके साथ वेब सीरीज के ट्रेलर की डेट का ऐलान भी कर दिया गया है।

मिली जानकारी के तहत ये ट्रेलर कल यानी 13 मई को रिलीज किया जाएगा। (एजेंसी)

*************************************

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.