Ranbir-Alia appeared together for the first time after marriage, video went viral

06.05.2022 – आलिया भट्ट और रणबीर कपूर कुछ समय पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं और अब शादी के बाद दोनों पहली बार साथ नजर आए। वैसे शादी के बाद दोनों अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गए थे और अब दोनों ने एक-दूजे के लिए समय निकाल लिया है। जी दरअसल शूटिंग की वजह से दोनों हनीमून के लिए भी बाहर नहीं गए और तो और कपल पब्लिक एपीयरेंस भी कम देता है। हालाँकि हाल ही में दोनों को साथ देखा गया।

जी दरअसल बीती शाम शादी के बाद पहली बार रणबीर-आलिया साथ में नजर आए। इस दौरान आलिया-रणबीर शूट खत्म करके लौट रहे थे और दोनों ने ब्लैक आउटफिट में ट्यूनिंग की हुई थी। आप देख सकते हैं इस समय दोनों स्टार्स की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैन्स कपल से शादी से रिलेटेड मजेदार सवाल पूछ रहे हैं। जी दरअसल इस दौरान आलिया ने पति रणबीर के साथ ब्लैक आउटफिट में ट्यूनिंग की। वहीं रणबीर ने ब्लैक टी-शर्ट और लोअर पहना हुआ था तो आलिया ने ब्लैक शर्ट के साथ जैगिन्स कैरी की हुई थी।

इस दौरान दोनों स्टार्स कैजुअल लुक में अच्छे दिख रहे थे और दोनों पैपराजी को हाय-हैलो बोलते हुए कार में बैठ गए। आप सभी को बता दें कि यह सब देखकर फैन्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जी हाँ और अब फैन्स लगातार वीडियो को देखकर कमेंट्स कर रहे हैं। इस वीडियो को देख एक फैन ने पूछा- आलिया जी के हॉबी। वहीं एक फैन ने पूछा- अरे रणबीर शादी पार्टी में दही-चावल था कि नहीं आलिया को काफी पसंद है ना।

इस तरह कई यूजर्स ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। काम के बारे में बात करें तो यह कपल अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के तीन पार्ट में दिखाई देने वाले हैं। (एजेंसी)

**********************************

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.