Huma Qureshi took pictures wearing such a dress, internet's ..

23.04.2022 – हुमा कुरैशी ने ऐसी ड्रेस पहन खिंचवाईं तस्वीरें, सिजलिंग लुक से इंटरनेट का पारा किया हाई. बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपने किलर लुक्स से फैंस के दिलों में खलबली मचा देती हैं. एक बार फिर उन्होंने ऐसा फोटोशूट करवाया है, जिसकी फोटोज इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं. हुमा ने बेहद छोटी ड्रेस में अपनी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिसे देखकर फैंस की धड़कनें बढ़ गई हैं.

हुमा कुरैशी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनका बेहद हॉट लुक नजर आ रहा है. हुमा कुरैशी ने रेड कलर की हॉल्टर नेक ड्रेस पहनी है, जो बहुत शॉर्ट है. उन्होंने गोल्डन नेकलेस और कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स पहने हैं, जो उनके लुक को कॉम्प्लिमेंट दे रहे हैं.

कैमरे के सामने हुमा ने अपने सेक्सी लेग्स फ्लॉन्ट किए हैं और हॉट पोज देकर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. हुमा की इन तस्वीरों को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. फैंस ने कमेंट सेक्शन में फायर इमोजी की बरसात कर दी है. अभिनेत्री हुमा कुरैशी पीयूष गुप्ता द्वारा निर्देशित आगामी बायोपिक तरला में भारत की पहली होम शेफ तरला दलाल की भूमिका निभाएंगी।

हुमा कहती हैं कि तरला दलाल मुझे अपने बचपन की याद दिलाती है। मेरी माँ के पास रसोई में उनकी किताब की एक कॉपी थी और वह अक्सर मेरे स्कूल के टिफिन के लिए उनके द्वारा बताए गए कई व्यंजनों को बनाती थीं।मुझे वह समय भी स्पष्ट रूप से याद है जब मैंने माँ को तरला दलाला की रेसपी घर का बना मैंगो आइसक्रीम बनाने में मदद की थी।

इस भूमिका ने मेरी बचपन की उन मीठी यादों को ताजा कर दिया है। मैं रॉनी, अश्विनी और नितेश की बहुत आभारी हूं कि मुझ पर इस विस्मय को निभाने के लिए विश्वास किया। (एजेंसी)

***********************************

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.