Bindu Madhavi will be seen in the mega budget movie Naga

23.04.2022 – मेगा बजट मूवी नागा में नजर आएंगी बिंदू माधवी. साउथ इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर चार्ल्स अपनी अगली फिल्म नागा को लेकर काफी चर्चाओं में है। इस फिल्म में बिंदु माधवी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के निर्माण से पहले पूजा की गई। जिसमें चार्ल्स और कास्टिंग टीम शामिल रही।

बड़े बजट पर बन रही इस फिल्म में बिंदु माधवी मनसा देवी नागा अम्मन की भक्त की भूमिका निभाएंगी, जो एक देवी है और महिलाओं की गरिमा की रक्षा के लिए जानी जाती है। इस फिल्म का निर्माण एम एस मूवीज के बैनर तले किया जाएगा। इस फिल्म को प्रोड्यूस के मुरुगन कर रहे है। मुरुगन आदिथडी, कुश्ती और भास्कर द रास्कल जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते है।आपको बता दें कि एक्ट्रेस बिंदू माधवी तेलुगु रियलिटी शो बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी है।

बिग बॉस हाउस से बाहर निकलने के बाद उन्हें नागा फिल्म ऑफर हुई। इस फिल्म में बिंदु माधवी के अलावा, अभिनेत्री रायजा विल्सन और अभिनेता श्रीकांत भी लीड रोल में नजर आएंगे। श्रीकांत पुरातत्वविद् के किरदार में दिखाई देंगे।सूत्रों का कहना है कि फिल्म की शूटिंग 27 अप्रैल से पुडुचेरी में शुरू होगी।

इसके बाद 55 दिनों तक हम्पी और केरल के समुद्री लोकेशन पर फिल्म को शूट किया जाएगा।फिल्म की यूनिट से जुड़े सूत्रों का कहना है कि यह फिल्म इस बारे में है कि कैसे एक देवी धरती पर उतरती है और एक दुष्ट पुरुष का वध करती है, जिसने हजारों महिलाओं का जीवन बर्बाद कर दिया है।नंजुपुरम और अलगु कुट्टी चेल्लम जैसी शानदार फिल्मों के निर्देशक चार्ल्स ने इस फिल्म के लिए भारी बजट तैयार किया है।

सूत्र बताते हैं कि सिर्फ ग्राफिक्स के लिए तीन करोड़ रुपये की राशि आवंटित की गई है।फिल्म में म्यूजिक विशाल चंद्रशेखर का होगा और सिनेमाटोग्राफी एस.आर. सतीशकुमार करेंगे। (एजेंसी)

**************************************

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.