Dibyendu Bhattacharya starts shooting for his upcoming movie

03.05.2022 – दिब्येंदु भट्टाचार्य ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग. सिद्धार्थ सेनगुप्ता डिजऩी+ हॉटस्टार पर एक वेब सीरीज़ के लिए कमर कस चुके हैं, इसका नाम कभी आर कभी पार कहा जा रहा है। जबकि श्रृंखला कुछ वक़्त से सुखिऱ्यों में बनी हुई है, इसमें कथित तौर पर सुमीत व्यास, आशीष विद्यार्थी, आदित्य रावल और पत्रलेखा पॉल शामिल होने वाली। सुनने में आया है कि दिब्येंदु भट्टाचार्य जो कि रॉकेट बॉयज़ में तथा लूप लपेटा में अपने अभिनय के लिए लोकप्रिय हुए है अब वे अन्य लोगों के साथ इस शो का भाग होने वाले है।

प्रोडक्शन के करीबी सूत्रों का कहना है कि वह इस समय अजरबैजान के बाकू में शूटिंग शुरू कर चुके है और टीम ने सीरीज का पहला शेड्यूल शुरू कर चुके है। सीरीज के बारे में अधिक जानकारी फिलहाल गुप्त ही रखा था। अच्छी बात तो यह है कि दिब्येंदु और सिद्धार्थ के लिए यह दूसरा सहयोग होने वाला है, क्योंकि उन्होंने अनदेखी 1 में एक साथ कार्य भी किया है।

दिब्येंदु ने शो में डीएसपी घोष के अपने किरदार के लिए बहुत वाहवाही बतौर रही है। भट्टाचार्य बहुत बिजी रहते हैं क्योंकि वह जामताड़ा के सीजन 2, खुदा हाफिज चैप्टर 2 और रूङ्ग प्लेयर के लिए एक शो सहित बैक टू बैक प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू कर चुके है। वह वास्तव में इस वक़्त वेब स्पेस के सबसे व्यस्त अभिनेताओं में से एक है और बेहद विविध भूमिकाएँ कर रहे है। (एजेंसी)

***********************************

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.