Anagha Arvind Bhosal left the film and TV industry

25.03.2022 – अनघा अरविंद भोसले जो टीवी जगत के चर्चित सीरियल अनुपमा सीरियल में नंदिनी का किरदार अदा की थी.उसने  शो छोड़ते ही टीवी जगत को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है।

अनघा के इस फैसले के पश्चात् प्रशंसक सदमे में है तथा निरंतर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं। इस बीच अनघा अरविंद ने अपने प्रशंसकों के लिए एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है।वही अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अनघा ने लिखा- हरे कृष्णा फैमिली। मुझे पता है कि आप लोग मेरे प्रति दयालु हैं तथा शो छोडऩे के बाद कंनर्स शो कर रहे हैं।

आप सभी का इसके लिए शुक्रिया। यदि आप नहीं जानते हैं तो मैं आपको बता दूं कि मैंने आधिकारिक तौर पर फिल्म और टेलीविजन जगत को छोड़ दिया है। अनघा ने पोस्ट में आगे लिखा- मैं आप सभी से ये आशा करती हूं कि आप लोग मेरे इस फैसले का सम्मान एवं समर्थन करेंगे। मैंने ये फैसला धर्म के मार्ग पर चलने के लिए लिया है।

मुझे पता है कि आप लोग अपने कर्म को करते रहेंगे। मुझे पता है कि आप लोग उन सब हालातों एवं लोगों से दूर रहेंगे जो भगवान कृष्ण से आपको दूर रखने का प्रयास करेंगे।

अनघा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर रफ़्तार से वायरल हो रहा है। इस पोस्ट के बाद प्रशंसक निरंतर कमेंट कर रहे हैं तथा अनघा के इस फैसले का समर्थन भी कर रहे। (एजेंसी)

************************************************************

इसे भी पढ़ें : अभिषेक बच्चन की दसवीं का ट्रेलर रिलीज, जाट नेता के रोल में

इसे भी पढ़ें : महेश बाबू की बेटी सितारा ने रखा फिल्मी दुनिया में कदम

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.