Fashion icon Komal Pandey will introduce you to the Palace of India...Trailer of the digital show released...!

27.10.2024 – फ़ैशन आइकन और डिजिटल सनसनी कोमल पांडे डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर प्रसारित होने वाले एक रोमांचक नया शो ‘भारत के महलों के साथ कोमल पांडे’

(Palaces of India with Komal Panday) में भारत के चार शहरों- भोपाल, ओडिशा, वडोदरा और जयपुर के कुछ सबसे प्रतिष्ठित महलों की यात्रा करते हुए दिखाई देंगी। ‘मशबले’ के द्वारा निर्मित इस शो का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसमें कोमल पांडे इन शाही सम्पदाओं के इतिहास, विरासत और वैभव में गहराई से उतरकर अपने शाही परिधान व स्वभाविक भाव भंगिमा से अपने कैरेक्टर को जीवंत किया है।

अपने बोल्ड, प्रयोगात्मक फैशन विकल्पों के लिए जानी जाने वाली कोमल ने डिजिटल फैशन परिदृश्य को फिर से परिभाषित किया है, कुछ सबसे बड़े वैश्विक ब्रांडों के साथ सहयोग किया है और 2023 में पेरिस फैशन वीक जैसे प्रतिष्ठित रनवे पर वॉक भी किया है। एक कंटेंट क्रिएटर के रूप में अपनी चुनौतीपूर्ण शुरुआत से लेकर भारत के सबसे ज़्यादा पसंद किए जाने वाले फैशनेबल लोगों में से नंबर एक बनने तक का उनका सफ़र काफी रोमांचक रहा है।

करीब 2 मिलियन वफ़ादार फ़ॉलोअर्स के साथ, कोमल पांडे ने भारत के जीवंत पॉप कल्चर सीन में एक अग्रणी प्रभावशाली व्यक्ति, फ़ैशन आइकन और पथप्रदर्शक के रूप में अपनी जगह पक्की कर ली है। यह नया शो, ‘भारत के महलों के साथ कोमल पांडे’, एक सांस्कृतिक प्रभावकार के रूप में उनके निरंतर उदय का एक और उदाहरण है।

यह शो भारत के महलों की सुंदरता और भव्यता को उजागर करेगा, साथ ही उनके द्वारा देखे जाने वाले प्रत्येक शहर की समृद्ध विरासत की खोज भी करेगा। प्रत्येक एपिसोड में, कोमल पांडे शहर के सांस्कृतिक सार में खुद को डुबोएगी, उस क्षेत्र की फैशन विरासत का सम्मान करने के लिए पारंपरिक, विरासत से जुड़ा पोशाक पहनेगी, साथ ही महलों की वास्तुकला, इतिहास और संस्कृति की आकर्षक कहानियों को भी उजागर करेगी।

यह शो दर्शकों को एक अनोखी यात्रा पर ले जाएगा, जिसमें फैशन को संस्कृति के साथ जोड़ा जाएगा और उन्हें इन शानदार महलों के पीछे की कम-ज्ञात कहानियों के बारे में जानकारी दी जाएगी। कोमल द्वारा पहने जाने वाले हेरिटेज परिधानों के जटिल डिजाइन से लेकर समय की कसौटी पर खरे उतरे वास्तुशिल्प चमत्कारों तक, यह श्रृंखला इतिहास के शौकीनों, फैशन के प्रति उत्साही और संस्कृति के शौकीनों के लिए एक शानदार अनुभव होने का वादा करती है।

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

****************************

https://www.instagram.com/reel/DBdDR1jKEjM/?igsh=dnE1dmZkeGtqaGNh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *