A different craze was seen among the people of Punjab for Shahrukh Khan starrer 'Dinky', they reached the theaters riding on tractors to watch the film...!

26.12.2023  –  जियो स्टूडियोज, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स के बैनर तले राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा संयुक्तरूप से निर्मित ‘डंकी’ दुनिया भर में छाई है। इस फिल्म की कथा राजकुमार हिरानी के साथ अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों ने एक साथ मिलकर लिखा है। फिल्म को लोगों से, खास कर के फैमिली ऑडियंस से जबरदस्त प्यार मिल रहा है।

हालांकि, फिल्म का क्रेज पंजाब में कुछ ज्यादा ही है, जहां से फिल्म की असल कहानी शुरू होती है। शाहरुख खान की ‘डंकी’ देखने के लिए पंजाब में ट्रैक्टरों से सिनेमाघरों लोग पहुंच रहे हैं और ये नजारा वाकई बहुत शानदार है। फिल्म पंजाबी परिवारों के लिए इन छुट्टियों के मौसम में देखने के लिए एक बेहतरीन उपहार के रूप में आई है। यह फिल्म वास्तव में साल की एक फील-गुड फिल्म बनकर उभरी है।

‘डंकी’ अब बड़े हॉलों और मल्टीप्लेक्सों में सिनेप्रेमियों के लिए पसंदीदा फिल्म बन गई है, खासकर छुट्टियों के मौसम में, यह सभी के लिए एक साथ एंजॉय करने के लिए एक पऱफेक्ट शानदार कास्ट वाली फिल्म है, जिसमें शाहरुख खान के साथ-साथ सुपरटैलेंटेड अभिनेता बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर द्वारा रंगीन किरदार निभाए गए हैं।

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

***************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *