Jako Rakhe Saiyan Koi Maar Na Koi' Family with car fell 200 feet down the mountain, everyone's life was saved, people said it was a miracle.

उमरिया 16 Nov, (एजेंसी) । ‘जाको राखे साइयां मार सके न कोय’ वाली कहावत को चरितार्थ किया है उमरिया जिले के एक हादसे ने जहां एक परिवार पहाड़ी से 200 फीट नीचे खाई में गिर गया। लेकिन सभी लोग सही सलामत बाहर निकल गए। सभी को हल्की चोट आई है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि शहडोल निवासी परिवार बड़ी  तुमी पर्यटन स्थल पर घूमने आया हुआ था। वापसी के दौरान जैसे ही गाड़ी पीछे करने लगे सभी 200 फीट गहरी खाई में समा गए।

दरअसल पाली थाना अंतर्गत घुनघुटी के पहाड़ पर स्थित बड़ी तुम्मी एक पर्यटक स्थल है। यहां बड़ी संख्या में सैलानी दूर-दूर से घूमने के लिए आते हैं। यहां का नजारा देखने के लिए शहडोल का एक परिवार कार से आया हुआ था। सभी ने यहां काफी देर तक मौज मस्ती की और यहां के खूबसूरत नज़ारे के आनंद लिया। जब सभी कार से वापस जा रहे थे तभी गाड़ी पीछे करने के दौरान वाहन चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार 200 फीट नीचे पहाड़ी में गिर गई।

घटना की जानकारी पर घुनघुटी पुलिस मौके पर पहुंची। हादसा देखकर सभी को लगा कि किसी का बच पाना मुश्किल है लेकिन गाड़ी से लोगों को निकालने के दौरान चमत्कार दिखा। सभी परिवार के लोग अंदर सही सलामत मौजूद थे। पुलिस ने परिवार के सभी घायलों को वाहन से बाहर निकालकर शहडोल अस्पताल भेजा जहां फिलहाल सभी का उपचार किया जा रहा है। हादसे में शहडोल के विपुल रजवानी, पिता अजय रजवानी, नितिन रजवानी, बेटी कशिश रजवानी, सूती लालवानी,आयुषी लालवानी, खुशी जेठानी घायल बताए जा रहे हैं। सभी को मामूली चोटें आई है। इस हादसे में क्रेटा चार पहिया वाहन एमपी 20 सीके 4777 भी क्षतिग्रस्त बताई जा रही है।

******************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *