Trailer of Acharya, Chiranjeevi and Ram Charan show passion for protecting Dharmasthali forest

16.04.2022 -आचार्य का ट्रेलर , चिरंजीवी और राम चरण का धर्मस्थली जंगल की रक्षा के लिए दिखा जुनून.  चिरंजीवी और राम चरण की नई फिल्म आचार्य के निर्माताओं ने मंगलवार को फिल्म की रिलीज से पहले इसका ट्रेलर जारी कर दिया है।नाट्य ट्रेलर न केवल धर्मस्थली के पास पवित्र भूमि और दिव्य जंगल की रक्षा करने वाले कामरेड के रूप में पिता-पुत्र की जोड़ी को दिखाता है, बल्कि इससे लोगों में फिल्म की रिलीज को लेकर उत्सुकता बढ़ गई है।

राम चरण को धर्मस्थली की पवित्र भूमि के रक्षक के रूप में चित्रित किया गया है, जो पवित्र भूमि और एक दिव्य नदी के बीच कार्य करता है। राम चरण को पवित्र स्थान धर्मस्थली की रक्षा के लिए अपराधियों के साथ लड़ते हुए दिखाया गया है।ट्रेलर के दूसरे भाग में चिरंजीवी को शीर्षक भूमिका में दिखाया गया है, जो सोनू सूद द्वारा निभाए गए खलनायक के खिलाफ लड़ते हैं।ट्रेलर से यह भी पता चलता है कि राम चरण धर्मस्थली की रक्षा के लिए भेजे गए चिरंजीवी की छाया से ज्यादा कुछ नहीं है। सबसे दिलचस्प पहलुओं में से एक दोनों का एक साथ स्क्रीन टाइम है। बैकग्राउंड म्यूजिक अच्छा है।

कोराताला शिवा द्वारा निर्देशित आचार्य में मुख्य भूमिका में पूजा हेगड़े और काजल अग्रवाल हैं। जानकारी के मुताबिक, 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली इस फिल्म ने ट्रेलर रिलीज के बाद खूब सुर्खियां बटोरी हैं। (एजेंसी)

************************

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.