Salman and Katrina starrer Tiger 3 release date out

सलमान खान जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे।

टाइगर 3 भी उनकी आने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। सलमान और कैटरीना कैफ के फैंस लंबे समय से इस फिल्म को पर्दे पर देखने की राह देख रहे हैं और अब आखिरकार उनका यह इंतजार खत्म होने वाला है। दरअसल, टाइगर 3 की रिलीज डेट सामने आ गई है। सलमान ने एक टीजर शेयर कर यह जानकारी दी है।सलमान ने ट्विटर पर कैटरीना संग फिल्म का टीजर वीडियो शेयर कर लिखा, हम सब अपना अपना ख्याल रखें। 2023 ईद पर टाइगर 3 आ रही है। फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में भी रिलीज हो रही है। यशराज फिल्म्स की टाइगर 3 को 21 अप्रैल, 2023 को अपने आसपास के सिनेमाघरों में जाकर जरूर देखें। टीजर की शुरुआत कैटरीना के एक्शन से होती है। उनके फाइट सीन बयां करते हैं कि फिल्म इस बार ज्यादा खतरनाक होने वाली है। सलमान अपने फैंस के लिए ईद पर कोई ना कोई फिल्म जरूर लाते हैं। खास बात ये है कि एकाध को छोड़कर ईद पर आई उनकी सभी फिल्में ब्लॉकबस्टर रही हैं।

सलमान की पिछली फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई भी ईद पर आई थी। रेस 3 और ट्यूबलाइट को छोड़ ईद के मौके पर रिलीज हुई उनकी हर फिल्म सुपरहिट रही। इस फेहरिस्त में दबंग, बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, किक, बजरंगी भाईजान, सुल्तान और भारत जैसी फिल्में शामिल हैं। यशराज फिल्म्स की सफल फ्रेंचाइजी टाइगर की शुरुआत कबीर खान निर्देशित एक था टाइगर से हुई थी। इसकी दूसरी फिल्म टाइगर जिंदा है का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था। ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थीं। अब इसके तीसरे पार्ट का निर्देशन मनीष शर्मा कर रहे हैं।

टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में सलमान के साथ कैटरीना भी जबरदस्त एक्शन सीन करने वाली हैं। इमरान हाशमी इस फिल्म में विलेन बने हैं। यशराज बैनर ने पिछले दिनों फिल्म पठान की रिलीज डेट का ऐलान किया। यह अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। बीते दिन यशराज फिल्म्स ने फिल्म जयेशभाई जोरदार की रिलीज डेट भी बताई। यह फिल्म इसी साल 13 मई को रिलीज होने वाली है। सलमान सुपरहिट तमिल फिल्म मास्टर के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। वह फिल्म पठान का भी हिस्सा हैं। सलमान दबंग 4 में भी नजर आएंगे। वह बजरंगी भाईजान के सीच्ल पवनपुत्र भाईजान में भी काम कर रहे हैं। दूसरी तरफ कैटरीना साउथ के सुपरस्टार विजय सतेुपति के साथ फिल्म मैरी क्रिसमस में दिखाई देंगी। उनकी हॉरर कॉमेडी फिल्म फोन भूत आने वाली है। वह फरहान अख्तर की रोड ट्रिप पर आधारित फिल्म जी ले जरा का भी हिस्सा हैं। (एजेंसी)

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.