Ruhi Chaturvedi, Anjum Fakih to be contestants of Khatron Ke Khiladi 13

23.04.2023 (एजेंसी)  – लोकप्रिय टीवी अभिनेत्री रूही चतुर्वेदी और अंजुम फकीह एक्शन आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में खतरनाक स्टंट करती नजर आएंगी। उन्होंने शो में शामिल होने और साहसिक गतिविधियों को करने के लिए अपने सुविधा क्षेत्र से बाहर निकलने पर अपनी खुशी साझा की है।

आशाओं का सवेरा..धीरे धीरे से की अभिनेत्री रूही ने कहा, मैं हमेशा से साहसिक खेलों की प्रशंसक रही हूं, लेकिन मुझे अपने डर के कारण कभी भी इन्हें आजमाने का मौका नहीं मिला। जब मुझे खतरों के खिलाड़ी  का हिस्सा बनने का मौका मिला, तो मुझे पता था कि मुझे इसे करना है।न्होंने कहा: शो की चुनौतियों को नर्व-व्रैकिंग और एड्रेनालाईन-पंपिंग के रूप में जाना जाता है, और मैं उन्हें सीधे लेने के लिए उत्साहित हूं।

यह जीवन भर की यात्रा होने जा रही है, और मैं इसे अपना सब कुछ देने जा रही हूं। काम कितना भी मुश्किल क्यों न हो, मैं इसे अपने और दर्शकों के लिए एक यादगार अनुभव बनाने के लिए प्रतिबद्ध हूं।दूसरी ओर, कुंडली भाग्य की अभिनेत्री अंजुम के लिए यह बिल्कुल नया अनुभव होने जा रहा है क्योंकि वह पहली बार किसी रियलिटी शो में भाग ले रही हैं।

उन्होंने कहा, मैं पहली बार अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलने और रियलिटी टीवी की दुनिया को एक्सप्लोर करने के लिए रोमांचित हूं। एक अभिनेता के रूप में, मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देने के लिए हमेशा अपनी सीमाओं को पार किया है, और अब, मैं अपनी शारीरिक और मानसिक क्षमताओं का परीक्षण करने के लिए उत्साहित हूं।

शो में चुनौतियों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा: चुनौतियां गंभीर हैं, और मुझे पता है कि यह आसान नहीं होगा, लेकिन मुझे एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में अपनी ताकत पर भरोसा है, और मैं जीतने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दूंगी।मैं अपने डर का सामना करने के लिए तैयार हूं और अपने साथी प्रतियोगियों से बढऩे और सीखने के इस अविश्वसनीय अवसर का अधिकतम लाभ उठाने के लिए तैयार हूं।खतरों के खिलाड़ी  का प्रसारण जल्द ही कलर्स पर होगा।

*****************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *