Pooja Hegde to play female lead in Vijay Deverakonda's Jana Gana Mana

15.05.2022 – विजय देवरकोंडा की जन गण मन मे फीमेल लीड रोल निभाएंगी पूजा हेगड़े. पूजा हेगड़े मौजूदा दौर की सबसे व्यस्त अभिनेत्रियों में शुमार की जाती हैं। भले उनकी हालिया रिलीज हुई फिल्म राधे श्याम फ्लॉप हो गई, लेकिन इससे उनके स्टारडम पर कोई असर नहीं पड़ा है।

अब एक ऐसी खबर आई है, जिसे जानकर उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे। पूजा दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म जन गण मन में फीमेल लीड किरदार निभाएंगी।पुरी जगन्नाथ इस फिल्म का निर्देशन करेंगे।रिपोर्ट के मुताबिक, पूरी देवरकोंडा की जन गण मन में फीमेल लीड रोल के लिए पूजा को टीम में शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि पूजा इस फिल्म में देवरकोंडा के साथ रोमांस करती हुई नजर आ सकती हैं।

हालांकि, इस संबंध में आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। अगर वाकई में फिल्म के लिए पूजा का नाम फाइनल हो जाता है, तो यह उनकी देवरकोंडा के साथ पहली फिल्म होगी।इससे पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर जन गण मन में देवरकोंडा के अपोजिट दिखेंगी। साथ ही फिल्म से अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसे कलाकारों का नाम जुड़ा था।देवरकोंडा और पुरी ने पैन इंडिया फिल्म लाइगर के लिए भी हाथ मिलाया है। फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।इस फिल्म में अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। लाइगर को देवरकोंडा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की तरह देखा जा रहा है। फिल्म में राम्या कृष्णन और बॉक्सिंग लेजेंड माइक टायसन भी अहम भूमिकाओं में हैं। पुरी के निर्देशन की इस फिल्म का निर्माण करण जौहर ने किया है।हाल में मेकर्स ने अपनी फिल्म जन गण मन की रिलीज डेट का ऐलान किया है।यह फिल्म अगले साल 3 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का लेखन भी पुरी ने ही किया है। पुरी, चार्मी कौर और वम्सि पैदिपल्ली मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे। यह एक्शन फिल्म हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी। इस फिल्म को फिल्ममेकर पुरी का ड्रीम प्रोजेक्ट माना जा रहा है।राधे श्याम के अलावा पूजा की हालिया रिलीज हुई फिल्में बीस्ट और आचार्य भी बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हुई हैं।वह हिंदी फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के जरिए पूजा अपने करियर में पहली बार सलमान खान के साथ काम करने जा रही हैं। फिल्म में वह सलमान की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाएंगी, जो एक छोटे से कस्बे में रहने वाली लड़की है।देवरकोंडा साउथ के सफल अभिनेताओं में गिने जाते हैं।

उनकी फैन फॉलोइंग कोरोड़ों में है।वह पेली चुपूलु, अर्जुन रेड्डी, महानती, गीता गोविंदम और टैक्सी ड्राइवर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। पेली चुपूलु को बेस्ट तेलुगु फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था। (एजेंसी)

*****************************************

तपती धरती का जिम्मेदार कौन?

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.