Music maestro Adnan Sami releases his new track 'Goodbye' with Saregama

28.07.2022 –  पिछले कुछ दिनों से  मशहूर संगीतकार और गायक अदनान सामी के बारे में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। हालही में अदनान सामी ने अपने सोशल मीडिया से सारे पोस्ट डिलीट कर दिए और उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया जिसपर लिखा था ‘अलविदा’, जिसके बाद इंटरनेट पर सनसनी फैल गई और लोग ये अनुमान लगाने लगे कि  आखिरकार अदनान अपने फैंस को क्या संदेश देना चाहते हैं। आखिरकार इन सब अफवाहों पर विराम लगाते हुए उन्होंने टाइटल ट्रैक ‘अलविदा’ को रिलीज़ किया।

Music maestro Adnan Sami releases his new track 'Goodbye' with Saregama

आप को बता दें कि दो वर्ष के अंतराल के बाद यह उनका पहला गाना होगा जो निश्चित रूप से लोगों को पसंद आएगा। अलविदा एक वाइब्रेंट ट्रैक है, जो आकर्षक गीतों और अदनान के हाथ के सिग्नेचर जेस्चर के साथ आपको कुछ ही समय में थिरकने पर मजबूर कर देगा। गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं और वीडियो का निर्देशन रितिका बजाज ने किया है। यह गीत अब सारेगामा म्यूजिक के यूट्यूब चैनल और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

‘अलविदा’ एक ऐसा गाना है जो संगीत प्रेमियों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल होगा और साथ ही गाने में क्लासिक अदनान सामी का फील भी संगीत प्रेमियों को मिलेगा। ये गाना एक विजुअल ट्रीट है जो तुरंत अदनान सामी के साथ एक रिश्ता बनाने में कामयाब होगा। इसके अलावा सारा खत्री भी गाने में नजर आएंगी।

अदनान सामी कहते हैं – “अलविदा के इर्द गिर्द लगाए गए अटकलों को लेकर मुझे बहुत सारे मैसेज आए, और मैं लोगों द्वारा दिए गए इस प्यार और स्नेह को लेकर बेहद उत्साहित हूं। यह गीत मेरे सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए है, जिन्होंने वर्षों से अपना समर्थन और अंतहीन प्यार दिया है। अलविदा मेरे पुराने स्वरूप को अलविदा कहने और ‘अदनान 2.0’ का खुले हाथों से स्वागत करने का मेरा अपना तरीका है। यह गाना मेरे लिए बेहद खास है और मैं इस पर काफी समय से काम कर रहा हूं। इसका उद्देश्य भावपूर्ण गीतों के साथ एक मधुर फुट टैपिंग ट्रैक के साथ दुनिया को मंत्रमुग्ध करना था।”

सारेगामा इंडिया के प्रबंध निदेशक विक्रम मेहरा ने अदनान सामी जैसे संगीत उस्ताद के साथ सहयोग पर बात करते हुए कहा, ” उनके संगीत से बेहतर यदि कोई चीज है तो वो है स्वयं वो इंसान।  हम संगीत के सुल्तान अदनान के साथ साझेदारी करके खुश और सम्मानित महसूस कर रहे हैं ।”

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

Link : https://www.youtube.com/watch?v=HiJui6OOAYo&feature=youtu.be

******************************

इसे भी पढ़ें : मुख्यमंत्री हाट बाजार क्लिनिक योजना

इसे भी पढ़ें : आबादी पर राजनीति मत कीजिए

इसे भी पढ़ें : भारत में ‘पुलिस राज’ कब खत्म होगा?

इसे भी पढ़ें : प्लास्टिक मुक्त भारत कैसे हो

इसे भी पढ़ें : इलायची की चाय पीने से मिलते हैं ये स्वास्थ्य लाभ

तपती धरती का जिम्मेदार कौन?

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.