Mega Event Organized by Time Group and NH Studios concludes

टाइम ग्रुप और एनएच स्टूडियोज द्वारा आयोजित मेगा इवेंट सम्पन्न. मनोरंजन की दुनिया मे विख्यात कंपनी टाइम मैग्नेटिक्स ने पिछले दिनों सहारा स्टार होटल, मुम्बई में आयोजित एक मेगा-इवेंट में एनएच स्टूडियोज के संस्थापक निरेंद्र हीरावत, पेन स्टूडियोज के संस्थापक जयंतीलाल गड़ा, ट्राइफ्लिक्स एंटरटेनमेंट के संस्थापक रजत बेदी, नाना पाटेकर, चिता यज्ञेश शेट्टी, तेजा धर्मा, एजाज खान, जीतेंद्र, राजपाल यादव, अंशु त्रिखा, सोहेल खान और बॉलीवुड के अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में अपने पांच नए बिजनेस वर्टिकल क्रमशः टाइम फिल्म्स, टाइम वर्चुअल स्टूडियो, टाइम मोशन पिक्चर सर्विसेज और टाइम ऑडियो लॉन्च करने की घोषणा करते हुए टाइम ग्रुप को रीब्रांड किया है। टाइम ग्रुप ने फिल्मों और वेब सीरीज के सह-निर्माण के लिए एनएच स्टूडियोज के साथ अपनी साझेदारी की भी घोषणा की। टाइम ग्रुप के बैनर के तहत फिल्मों और प्रस्तावित कंटेंट के अधिग्रहण, उत्पादन, वितरण और प्रदर्शन कार्य होगा। निरेंद्र हीरावत के नेतृत्व में संचालित एनएच स्टूडियोज एक प्रमुख कंटेंट हाउस है जो दुनिया भर में भारतीय सिनेमाई सामग्री वितरित करता है।

With the help of these tips, you will be able to keep Tant's saris like new

275 करोड़ रुपये के निवेश के साथ, रजत बेदी के नेतृत्व में ट्रिफ्लिक्स फिल्म्स के साथ साझेदारी में टाइम फिल्म्स नौ फिल्मों और दो वेब श्रृंखलाओं का निर्माण करेगी। अनंत नारायण महादेवन द्वारा निर्देशित नाना पाटेकर स्टारर ‘द कन्फेशन’, तेजा धर्म द्वारा निर्देशित ‘जख्मी’, एम चंद्रमौली द्वारा निर्देशित ‘फ्रीडम एट मिडनाइट’, संजीव कृष्णमूर्ति द्वारा निर्देशित ‘ऑपरेशन खिलाड़ी’, एजाज द्वारा निर्देशित ‘टॉपस्पिन,’ रेहान खान द्वारा निर्देशित ‘समोसा सिंह’ और ‘वेडिंग अनप्लान्ड’, आनंद महादेवन द्वारा निर्देशित ‘कबूल’ और आशु त्रिखा द्वारा निर्देशित ‘रणनीति’ की घोषणा के साथ तेजा धर्म के निर्देशन में बनने वाली दो वेब श्रृंखलाएं ‘गांधी मैदान’ और ‘तस्करी’ की भी घोषणा की गई।

टाइम ग्रुप के अध्यक्ष प्रवीण शाह, प्रबंध निदेशक संगून वाघ, निदेशक विरल शाह और निदेशक जीत वाघ के द्वारा संयुक्त रूप से दी गई जानकारी के अनुसार टाइम ग्रुप के द्वारा वीएफएक्स डिवीजन टाइम वर्चुअल स्टूडियोज के लिए गोल्डन टोबैको, विले पार्ले वेस्ट में एक विश्व स्तर की तकनीक युक्त अत्याधुनिक क्रोमा स्टूडियो का निर्माण किया जाएगा। टाइम ग्रुप ने स्टूडियो बनाने के लिए 100 करोड़ रुपये का निवेश किया है और रियल टच स्टूडियो के मालिक सुभाष काले को वर्चुअल प्रोडक्शन में बतौर सहयोगी के रूप में अपने साथ शामिल किया है।

टाइम ऑडियो टाइम ग्रुप का अपना संगीत प्रभाग है, जिसमें 2500 टाइटल संग्रहित है।15-20 करोड़ रुपये के निवेश के साथ शुरू किए गए संगीत प्रभाग की योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए टाइम ग्रुप ने अपने साथ कई अनुभवी शख्सियतों को अपने साथ जोड़ रखा है। टाइम ग्रुप ने टाइम आर्टिस्ट नेटवर्क नामक एक प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी शुरू की है जो बॉलीवुड उद्योग में नई प्रतिभाओं की शुरुआत करेगी और इसका नेतृत्व श्रीदेवी शेट्टी करेंगी। बॉम्बे मीडिया वर्क्स के संस्थापक अमित भार्गव और विनायक जैन के सहयोग से टाइम मोशन पिक्चर सर्विसेज कंटेंट सेवाएं प्रदान करेगी।
‘जोड़ी नंबर 1 और ‘विजयपथ’ जैसी सुपर हिट फिल्मों के लिए जानी जाने वाली कंपनी टाइम मैग्नेटिक्स अपने टाइम ग्रुप को रीब्रांड करने के क्रम में बॉलीवुड के चर्चित सिंगर सुखविंदर सिंह द्वारा स्वरबद्ध व संगीतबद्ध भक्ति म्यूजिक वीडियो ‘हनुमान चालीसा’ जारी कर चुकी है। अन्य प्रस्तावित भक्ति म्यूजिक वीडियो ‘जोगी रे जोगी’ को वाराणसी (उत्तर प्रदेश) में एक साथ चार भाषाओं में क्रमशः हिंदी मराठी, बंगाली और भोजपुरी में शूट किया जाएगा।

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

********************************************

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.