Manoj Bajpayee signs this new thriller film

28.03.2022 –  मनोज बाजपेयी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। वह ना सिर्फ फिल्मी दुनिया, बल्कि डिजिटल जगत में भी काफी लोकप्रिय हैं। वेब सीरीज द फैमिली मैन में काम कर मनोज ने दुनियाभर के दर्शकों से वाहवाही बटोरी है। आने वाले दिनों में भी मनोज कई दिलचस्प फिल्मों में दिखने वाले हैं और अब एक और फिल्म उनके खाते से जुड़ गई है।

मनोज निर्माता-निर्देशक और स्क्रीन राइटर देवाशीष मखीजा की थ्रिलर ड्रामा जोरम में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। निर्माताओं ने इसकी घोषणा की है। नई फिल्म की कहानी झारखंड की पृष्ठभूमि पर आधारित होगी। फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज और मखीजा फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है। यह पहला मौका नहीं है, जब मनोज और देवाशीष साथ आए हैं।

इससे पहले दोनों शॉर्ट फिल्म तांडव और फिल्म भोंसले में साथ काम कर चुके हैं। बता दें कि तांडव 2016 में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों ने काफी सराहा था और मनोज की भी तारीफ हुई थी। इसके बाद दोनों ने 2020 में फिल्म भोंसले में साथ काम किया, जिसके लिए मनोज ने बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड जीता।

फिल्म एक ऐसे पिता की कहानी है, जिसका अतीत उसके पीछे पड़ा है और उसे हर हाल में मारना चाहता है। अपने अतीत के भूतों और ताकतों से बचने के लिए पिता अपनी बच्ची के साथ देशभर में इधर-उधर भागता फिरता है। जी स्टूडियोज के सीईओ, शारिक पटेल ने कहा, हमें पूरा विश्वास है कि फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी, क्योंकि यह एक मजबूत विषय पर बनी है।

यह फिल्म अच्छे कंटेट के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का अगला उदाहरण है। मनोज ने भी फिल्म को लेकर खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा, फिल्म में मेरा किरदार बेहद चुनौतीपूर्ण है और मैं इस शानदार चुनौती का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार हूं। उन्होंने कहा, मैं बेहतरीन निर्माताओं और निर्देशक देवाशीष के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। फिल्मों को लेकर उनका नजरिया अपने आप में बेहद खास है।

हमने साथ में पहले दो सफल प्रोजेक्ट किए हैं। उम्मीद है कि जोरम के जरिए हम फिर अपना जादू बिखेरेंगे। मनोज जल्द ही निर्देशक मोहम्मद अली की फिल्म मुगल रोड में नजर आएंगे। वह निर्देशक कन्नू बहल की फिल्म डिस्पैच में भी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

पत्रकार की कहानी पर आधारित इस फिल्म मेंं मनोज एक क्राइम रिपोर्टर बने हैं। मनोज जल्द ही नेटफ्लिक्स की एक ब्लैक कॉमेडी थ्रिलर वेब सीरीज में नजर आएंगे। इस सीरीज में उनके साथ दक्षिण भारतीय अभिनेता नास्सर भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराएंगे। कैंपस, गुलमोहर और राख भी उनकी आगामी फिल्मों में शुमार हैं। (एजेंसी)

*************************************************************

इसे भी पढ़ें : सहकारिता के रास्ते ग्रामीण भारत में विकास को बढ़ावा

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : उनके जीने के अधिकार का हो सम्मान

इसे भी पढ़ें : कोई भी नागरिक पीछे न छूटे

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : जारा के हौसलों ने नाप दी दुनिया

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : प्राणायाम ओवरथिंकिंग से राहत दिलाने में मदद कर सकते हैं

इसे भी पढ़ें : सैम बहादुर की शूटिंग अगस्त में,जो फिल्म विक्की कौशल की है

इसे भी पढ़ें : अजय देवगन भंसाली की बैजू बावरा में तानसेन की भूमिका निभाएंगे

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

इसे भी पढ़ें : पत्रकार ऐसे होते हैं!

 

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.