Kajal Aggarwal's leaf got cut from Indian 2!

06.08.2022 – अब कमल हासन अपनी मूवी इंडियन 2 पर फोकस भी कर रहे है। पॉपुलर अभिनेता कमल हासन की हाल ही रिलीज में हुई मूवी विक्रम ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन कर दिखाया है। लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में कमल हासन के साथ विजय सेतुपति और फहाद फासिल बजी रहे। वहीं, सूर्या ने कैमियो रोल किया था।

अब कमल हासन अपनी मूवी इंडियन 2 पर फोकस भी कर रहे है। शंकर के डायरेक्शन में बनने वाली ये मोवए वर्ष 2020 से आर्थिक कारणों से रुकी हुई थी। साथ में ये खबर आ रही है कि कमल हासन मूवी इंडियन 2 के लिए दीपिका पादुकोण को लेने के इच्छुक हैं। जिसके पूर्व कमल हासन की मूवी इंडियन 2 का काजल अग्रवाल भाग थीं।

हालांकि, कुछ परिस्थितियों की वजह से वह फिल्म से पीछे हट चुकी है। ऐसा लगता है कि काजल अग्रवाल मैटरनिटी लीव के चलते खुद को मूवी से हटा लिया हो। रिपोर्ट के अनुसार, मेकर्स अब दीपिका पादुकोण या कैटरीना कैफ जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस को ढूंढ रहे है। हालांकि,मूवी की लीड अभिनेत्री को लेकर अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

मेकर्स कमल हासन के साथ दो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को साइन कर सकते हैं। मेकर्स की तरफ से काजल अग्रवाल के बाहर होने की आधिकारिक घोषणा का भी इंतजार है। काजल अग्रवाल का मूवी से बाहर होना ऐसे समय में हुआ है जब उन्होंने मूवी में अपने कैरेक्टर के कुछ हिस्सों की शूटिंग पहले ही कर ली थी।

मूवी इंडियन 2 में कमल हासन के अलावा सिद्धार्थ, रकुल प्रीत सिंह, प्रिया भवानी शंकर, बॉबी सिम्हा, नेदुमुदी वेणु और समुथिरकानी भी लीड रोल में दिखाई देने वाले है। कमल हासन ने पहले ही कहा था कि डायरेक्टर शंकर द्वारा राम चरण की मूवी आरसी15 की शूटिंग करने के उपरांत वह निश्चित तौर से मूवी इंडियन 2 को फिर से शुरू करने वाले है।

गौरतलब है कि फरवरी, 2020 में कमल हासल, काजल अग्रवाल और डायरेक्टर शंकर फिल्म इंडियन 2 के सेट पर क्रेन दुर्घटना से बच गए थे।

19 फरवरी की रात में ईवीपी फिल्म सिटी में सेट को बनाते समय क्रेन गिरने से तीन टेक्नीशियन की मौत हो गई थी और 12 लोग जख्मी हो गए थे।

***********************************

इसे भी पढ़ें : मुख्यमंत्री हाट बाजार क्लिनिक योजना

इसे भी पढ़ें : आबादी पर राजनीति मत कीजिए

इसे भी पढ़ें : भारत में ‘पुलिस राज’ कब खत्म होगा?

इसे भी पढ़ें : प्लास्टिक मुक्त भारत कैसे हो

इसे भी पढ़ें : इलायची की चाय पीने से मिलते हैं ये स्वास्थ्य लाभ

तपती धरती का जिम्मेदार कौन?

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.