Former Union Minister Upendra Kushwaha and former minister Mukesh Sahni arrive at the Silver Jubilee celebrations of the sister of film actor-producer Sanjay Singh.

25.05.2022 – बिहार की धरती से जुड़े बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता और फिल्म मेकर संजय सिंह की बहन बबिता और बहनोई सुबोध जी को उनकी शादी की 25वीं सालगिरह यानि सिल्वर जुबली पर पटना में पिछले दिनों आयोजित संगीतमय कार्यक्रम में शामिल हो कर जदयू के राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के चेयरमैन सह पूर्व केन्द्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

इस कार्यक्रम में स्पाइस जेट पटना के मैनेजर अमित झा, सुप्रीम कोर्ट के वकील अंशुल, हाई कोर्ट के वकील अरुण कुमार, एक्टर राहुल श्रीवास्तव, कैमरा मैन अमरीश सिंह, सुनील सिंह मौजूद रहे, वहीं, बिहार सरकार के मंत्री नितिन नवीन, सांसद जनार्दन सिंह सिग्रिवाली, विधान पार्षद और भाजपा के संजय मयूख ने अभिनेता व निर्माता संजय सिंह की बहन बबिता को फोन कर उनकी शादी के 25वीं सालगिरह के लिए बधाई दी। इस संगीतमय कार्यक्रम में भोजपुरी कमेडियन अभिनेता राहुल श्रीवास्तव ने मेलोडियस गाने पर उनके लिए शानदार परफॉरमेंस दिया।

विदित हो कि अभिनेता संजय सिंह 90 के दशक से ही बॉलीवुड में सक्रिय है और अपनी प्रतिभा के बदौलत अपनी विशिष्ट छवि कायम कर चुके हैं।

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

*********************************

तपती धरती का जिम्मेदार कौन?

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

 

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.