Arjun Rampal and Purab Kohli will be seen in the series London Files

13.04.2022 -सीरीज लंदन फाइल्स में दिखेंगे अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली.  भले ही थिएटर में रौनक वापस आ गई हो, लेकिन ओटीटी प्लेटफॉर्म के प्रति दर्शकों में दीवानगी कम नहीं हुई है। अब जानकारी सामने आ रही है कि अभिनेता अर्जुन रामपाल वेब सीरीज लंदन फाइल्स में नजर आएंगे। इस सीरीज में उनके साथ अभिनेता पूरब कोहली भी दिखेंगे। यह एक इन्वेस्टिगेटिव थ्रिलर सीरीज है। अर्जुन ने सोशल मीडिया पर इस प्रोजेक्ट का ऐलान किया है। सीरीज के निर्देशन की कमान सचिन पाठक ने संभाली है।

अभिनेता अर्जुन ने अपने ट्विटर हैंडल पर सीरीज का एक टीजर शेयर किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, यह इन्वेस्टिगेशन एक खतरनाक मोड़ लेने वाली है। खुद को अप्रिय स्थिति के लिए तैयार रखें, क्योंकि जासूस ओम सिंह रहस्यों की एक सुरंग में गोता लगाने के लिए तैयार है। लंदन फाइल्स जल्द आ रही है वूट सेलेक्ट पर। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म वूट सेलेक्ट पर यह सीरीज 21 अप्रैल को प्रसारित होगी। सीरीज के टीजर में गजब का रोमांच देखने को मिला है। इसकी कहानी मीडिया मोगुल अमर रॉय और उसकी बेटी पर आधारित है। इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे उनकी बेटी के खो जाने के बाद अर्जुन उसकी खोज शुरू करते हैं।

सीरीज में मीडिया मोगुल अमर का किरदार अभिनेता पूरब निभा रहे हैं। वह एंटी इमिग्रेशन बिल का सपोर्ट करते हैं, जिसके कारण उनकी पहचान विभाजनकारी शख्स के रूप में होती है। इस सीरीज में सपना पब्बी, मेधा राणा, गोपाल दत्त, सागर आर्य और ईवा जेन विलिस भी अहम भूमिकाओं में हैं। इसे 6 एपिसोड में बनाया जाएगा। सीरीज को जार पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है। सीरीज में अर्जुन और पूरब के बीच जबरदस्त जुगलबंदी देखने को मिलेगी। टीजर में दोनों ने अपने लुक से प्रभावित किया है। अब देखना है कि जासूस के रूप में अर्जुन ओम सिंह के कैरेक्टर के साथ कैसा न्याय करते हैं।

अर्जुन के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार अपर्णा सेन की फिल्म द रेपिस्ट में देखा गया था। इसके अलावा वह दिग्गज अभिनेत्री कंगना रनौत की एक्शन फिल्म धाकड़ में अभिनय करते दिखेंगे। फिल्म इसी साल दर्शकों के बीच आने वाली है। वह ऐतिहासिक ड्रामा द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव में भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराने वाले हैं। ओह माई गोस्ट में भी उनकी झलक देखने को मिल सकती है।

पूरब की बात करें तो वह बॉलीवुड के मझे हुए अभिनेता हैं। वह आने वाले दिनों में अपनी फिल्म ब्लाइंड में नजर आएंगे। इसके अलावा उन्हें एयरलिफ्ट, रॉक ऑन 2 और नूर जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। (एजेंसी)

*******************************************

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.