Aamir Khan's daughter Ayra Khan was seen enjoying the pool in the hot summer

26.04.2022 – आमिर खान की बेटी आयरा खान भरी गर्मी में पूल का मज़ा लेती नजऱ आई . आमिर खान की बेटी आयरा खान सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती हैं और वे अपनी पर्सनल लाइफ से फैंस को कनेक्ट रखना बखूबी जानती है. आयरा अपने पिता आमिर संग खास बॉन्डिंग साझा करती हैं और दोनों की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लग जाती है. आयरा अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें बेबाकी से साझा करती हुई दिखाई देती हैं. वे बोल्ड फोटोज को लेकर कभी-कभी कंट्रोवर्सी में भी रहती हैं लेकिन अभिनेत्री को ट्रोल्स से कोई फर्क नंही पडऩे वाला है. हाल ही में आयरा ने अपनी कुछ लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे बिकिनी में दिखाई दे रही है.

तस्वीर में वे अपने दोस्तों के साथ हैं और स्विमिंग पूल में चिल करती हुई दिखाई दे रही है. वे और उनकी फ्रेंड ब्लैक कलर की बिकिनी में हैं. दोनों साथ में मस्ती कर रही हैं और पोज देती दिखाई दें रही है. आरया इस बीच काफी खुश हैं. फैंस भी आयरा की तस्वीर देख खुश हो गए हैं और हार्ट इमोजी साझा करने में लगे हुए है. फोटोज के साथ आयरा ने कैप्शन में लिखा- हम लोग स्विम वीयर मॉडल्स भी हो सकते हैं. इस पूल में स्प्लैश करने का यही वर्ष है. वो भी इस गर्मी में.

इस बार की गर्मी ने तो वाकई में सभी को परेशान कर रखा है. मार्च से ही देश के अधिकांश भाग में जमकर गर्मी का कहर देखने के लिए मिल रहा है. लेकिन आयरा को पता है कि गर्मी से निपटने का समाधान क्या है. फोटोज पर फैंस कमेंट भी कर रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- आप शानदार लग रही हो. एक दूसरे शख्स ने लिखा- मुंबई की गर्मी. एक अन्य शख्स ने लिखा- इस हीट वेव में कुछ राहत. (एजेंसी)

***********************************

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.