The family wanted a boy and I was born…

.फेमिना मिस इंडिया निकिता पोरवाल का खुलासा

उज्जैन 22 Oct, (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी) : मध्य प्रदेश के उज्जैन की रहने वाली निकिता पोरवाल ने देश ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है। उन्होंने हाल ही में ‘फेमिना मिस इंडिया 2024’ का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया है। निकिता अब भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भाग लेंगी।

एक पारंपरिक परिवार से आने वाली निकिता ने बताया कि उनके परिवार के लिए लड़का होना प्राथमिकता होती थी। लेकिन जब उनका जन्म हुआ तो परिवार ने उनकी खुशी का जश्न उसी तरह मनाया जैसे किसी बेटे के जन्म पर मनाया जाता है। उन्होंने कहा, मेरे दादा जी मुझे पीरियड्स के दौरान खुद खाना खिलाते थे। मेरे पिताजी अक्सर मेरे पैर दबाते थे।

निकिता ने बताया कि पिछले 60 सालों से मध्य प्रदेश की कोई भी लड़की फेमिना मिस इंडिया नहीं बन पाई थी। उन्होंने कहा, मैं चाहती थी कि मध्य प्रदेश की कोई लड़की इस खिताब को जीते। निकिता की इस उपलब्धि से पूरे प्रदेश में खुशी की लहर दौड़ गई है। निकिता ने बताया कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने कहा, ऐश्वर्या राय न केवल खूबसूरत हैं बल्कि बहुत ही बुद्धिमान भी हैं।

निकिता पोरवाल न केवल एक खूबसूरत चेहरा हैं बल्कि वह नारी शक्ति का भी प्रतीक हैं। उन्होंने साबित कर दिया है कि एक लड़की अगर कुछ करने की ठान ले तो वह कुछ भी हासिल कर सकती है।

**************************

Read this also :-

नायरा बनर्जी ने शूटिंग के दौरान आई चुनौतियों के बारे में की खुलकर बात

बघीरा का धांसू एक्शन तेलुगु ट्रेलर रिलीज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *