Trailer release of the film Yodha, Siddharth Malhotra seen doing tremendous action holding a gun in his hand.

01.03.2024 (एजेंसी)  –  अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को पिछली बार वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में देखा गया था। सीरीज दर्शकों को पसंद आई, वहीं सिद्धार्थ के अभिनय की भी इसमें तारीफ हुई।पिछले काफी समय से सिद्धार्थ फिल्म योद्धा को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म के पोस्टर और टीजर सामने आने के बाद से इसके ट्रेलर को लेकर दर्शकों का उत्साह चरम पर था।

अब आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है।ट्रेलर में सिद्धार्थ आतंकवादियों के साथ जमकर मार-धाड़ करते दिख रहे हैं। यह देख ऐसा लग रहा है कि एक्शन प्रेमियों को सिद्धार्थ एक शानदार तोहफा देने वाले हैं। वह फुल एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं।एक आर्मी अफसर के किरदार में सिद्धार्थ जंच रहे हैं।

सिद्धार्थ का यह धांसू अवतार यकीनन योद्धा की रिलीज को लेकर प्रशंसकों का उत्साह दोगुना कर देगा।ट्रेलर में सिद्धार्थ और राशि खन्ना के रोमांस की झलक भी देखने को मिलती है।योद्धा का गाना जिंदगी तेरे नाम दर्शकों को बेहद पसंद आया था। इसमें कश्मीर की वादियों में सिद्धार्थ और राशि के बीच खूबसूरत रोमांस देखने को मिला था।यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशक सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है और दोनों ने मिलकर फिल्म की कहानी भी लिखी है।

इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है। फिल्म में सिद्धार्थ और राशि के अलावा दिशा पाटनी भी हैं।यह फिल्म 15 मार्च को सिनेमाघरों में आएगी। हालांकि, फिल्म की रिलीज में अब तक कई बार बदलाव किया जा चुका है। सबसे पहले यह फिल्म 11 नवंबर, 2022 को पर्दे पर आने वाली थी।उसके बाद 7 जुलाई, 2023 की तारीख तय हुई। फिर 15 सितंबर, 2023 में फिल्म रिलीज करने का ऐलान हुआ। उसके बाद घोषणा हुई कि फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी।

फिर 27 अक्टूबर और अब फिल्म की रिलीज तारीख 15 मार्च, 2024 तय है।सिद्धार्थ को बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले करण ही हैं। उन्होंने करण की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अभिनय की दुनिया में आगाज किया था। यह फिल्म 2012 में दर्शकों के बीच आई थी।इसके बाद दोनों ने हंसी तो फंसी, बार बार देखो और कपूर एंड सन्स जैसी फिल्मों में काम किया।करण और सिद्धार्थ पिछले साल फिल्म शेरशाह के लिए साथ आए थे, जो दर्शकों के साथ समीक्षकों की कसौटी पर भी खरी उतरी।

**************************

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *