Music and trailer of the film 'Kaisi Yeh Dor' based on Banaras released

02.12.2023  –   मानवीय संवेदनाओं व रिश्तों की जटिलताओं को भी उम्दा ढंग से रेखांकित करती बनारस की पृष्ठभूमि पर बनी फिल्म ‘कैसी ये डोर’ का म्यूजिक और ट्रेलर जारी कर दिया गया है। निर्माता द्वय कोमल पाटिल और रोहित पाटिल द्वारा ओजस एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित इस फिल्म का निर्देशन रत्ना नीलम पांडेय और संदीप एस. चौधरी ने संयुक्तरूप से किया है।

Music and trailer of the film 'Kaisi Yeh Dor' based on Banaras released

इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बनारस,‌ लखनऊ, चुन्नार फ़ोर्ट, आगरा और उन्नाव के निकटवर्ती इलाकों में की गई है। 15 दिसम्बर को देश भर के सभी सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही फिल्म ‘कैसी ये डोर’ में देश की आध्यात्मिक राजधानी कहलाए जाने वाले बनारस जैसे शहर की आपाधापी और उसकी गूढ़ता को बड़े ही असरदार ढंग से पेश किया गया है। आज के आधुनिक दौर में जब रिश्तों की महत्ता घटती जा रही है, तब इस फिल्म में रिश्तों की जटिलताओं पर रौशनी डालने की  सराहनीय कोशिश की गई है।

इस फिल्म में ‘इरादा’ और ‘बंदा’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके निखिल पांडेय अहम भूमिका में नज़र आएंगे। तीन पंजाबी फिल्म में अभिनय कर चुकी जश्न अग्निहोत्री भी इस फिल्म में एक बेहद महत्वपूर्ण किरदार निभाती नज़र आएंगी। संगीतकार पुनीत अवस्थी के कर्ण प्रिय संगीत से सजी इस फिल्म में रत्ना नीलम पांडे, बृजेंद्र काला, सुनीता राजवर, अश्वत भट्ट, सत्यकाम आनंद और तुलिका बैनर्जी ने भी अपनी भूमिकाओं को असरदार ढंग से निभाया है।

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

*****************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *