Massive fire broke out after explosion in chemical factory, skeletons of 7 employees found after 24 hours - notice issued to company

सूरत 30 Nov, (एजेंसी): गुजरात के सूरत शहर में एक रसायन फैक्टरी में विस्फोट के बाद आग लगने से सात लोगों की मौत हो गई है। मृतकों के शव वीरवार सुबह बरामद कर लिए गए हैं। सूरत के डीसी आयुष ओक ने कहा कि एथर इंडस्ट्रीज लिमिटेड के केमिकल प्लांट में मृत पाए गए सात लोगों में से एक कंपनी का कर्मचारी था, जबकि छह अन्य कॉन्ट्रैक्ट पर काम कर रहे थे।

बताया जा रहा है कंपनी में करीब 150 कर्मचारी काम कर रहे थे। हादसे में करीब 25 कर्मचारी घायल हुए थे और 7 कर्मचारी लापता थे। कंपनी ने 7 कर्मचारियों के लापता होने की बात छुपाई थी। इन सभी लोगों के कंकाल वीरवार सुबह बरामद हुए है। घायल मजदूरों का अलग-अलग निजी अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

वहीं, केमिकल फैक्ट्री में आग लगने की घटना के बाद कलेक्टर कार्यालय भी हरकत में आ गया है। फिलहाल कंपनी में अग्नि सुरक्षा सहित सभी पहलुओं को गहन जांच की जा रही है। वहीं, पता चला है कि श्रमिकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए प्रशासन ने कंपनी को क्लोजर नोटिस जारी किया है।

***********************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *