When husband refused to take him to Dubai to celebrate his birthday, wife did this.

पुणे (महाराष्ट्र) 25 Nov, (एजेंसी): महाराष्ट्र के पुणे में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 36 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जन्मदिन पर दुबई लेकर जाने से इनकार कर दिया, जिसके बाद पत्नी ने पति के नाक पर मुक्का मार दिया, जिसे पति की मौत हो गई।

यह हैरान करने वाला मामला पुणे के वनावडी इलाके में एक पॉश आवासीय सोसायटी में स्थित दंपती के अपार्टमेंट में सामने आया है। मृतक की पहचान निर्माण उद्योग के व्यवसायी निखिल खन्ना के रूप में हुई है, जिसने छह साल पहले अपनी पत्नी रेणुका (38) के साथ प्रेम विवाह किया था। वनावडी पुलिस स्टेशन में तैनात एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के मुताबिक, घटना शुक्रवार दोपहर की है।

प्राथमिक जांच में पता चला है कि दंपती के बीच इस बात को लेकर झगड़ा हुआ था कि निखिल, रेणुका को उसका जन्मदिन मनाने के लिए दुबई नहीं ले गया था और उसके जन्मदिन और सालगिरह पर उसे महंगे उपहार नहीं देता था। कुछ रिश्तेदारों का जन्मदिन मनाने के लिए दिल्ली जाने की उसकी इच्छा पर अनुकूल प्रतिक्रिया नहीं देने के कारण भी रेणुका निखिल से नाराज थी।

पुलिस ने आगे बताया कि “लड़ाई के दौरान, रेणुका ने निखिल के चेहरे पर मुक्का मारा। मुक्का इतना जोरदार था कि निखिल की नाक और कुछ दांत टूट गए। भारी रक्तस्राव के कारण निखिल बेहोश हो गया।” इस बीच, पुलिस ने रेणुका के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच के लिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

**************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *