Trailer of Panja Vaishnav Tej's Adikeshav out

22.11.2023 (एजेंसी)  – सिनेमाघरों में 24 नवंबर, 2023 को रिलीज होने वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म आदिकेशव में पांजा वैष्णव तेज और श्रीलीला एक साथ आने से एक व्यापक सिनेमाई अनुभव के लिए तैयार हो जाइए। प्रतिभाशाली श्रीकांत एन रेड्डी द्वारा निर्देशित, हाल ही में अनावरण किया गया नाटकीय ट्रेलर एक सच्चे जनसमूह का वादा करता है। मनोरंजनकर्ता.कथा के केंद्र में पांजा वैष्णव तेज द्वारा चित्रित बालू है, जो एक लापरवाह जीवन जीने वाले पड़ोसी लड़के के आकर्षण का प्रतीक है।

उसकी यात्रा में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है जब उसे श्रीलीला द्वारा निभाए गए चरित्र में प्यार का पता चलता है। सब कुछ तब तक सुखद लगता है जब तक कि गांव में एक मंदिर से जुड़ा विवाद नायक के साथ एक रहस्यमय संबंध का खुलासा नहीं करता है, जो एक दिलचस्प कथानक के लिए मंच तैयार करता है।

ट्रेलर कहानी के सार का संकेत देता है, एक आकर्षक पृष्ठभूमि स्कोर के साथ बड़े पैमाने पर तत्वों का मिश्रण करता है जो फिल्म की समृद्धि और गुणवत्ता को बढ़ाता है। जैसे-जैसे कहानी सामने आती है, दर्शक मंदिर मुद्दे में बालू की भागीदारी और उसे सामने आने वाली घटनाओं से जोडऩे वाले रहस्यमय संबंध की गहन खोज की उम्मीद कर सकते हैं।

***************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *