Jeep went out of control and fell into a deep ditch, 8 people died;two seriously injured

नैनीताल 17 Nov, (एजेंसी): नैनीताल जिले के छीड़ाखान-रीठा साहिब मोटर मार्ग पर ओगलकांडा के पास पिकअप दुर्घटना मे आठ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। इस दर्दनाक हादसे पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने मृतकों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

ये हादसा आज सुबह 8 बजे के लगभग हुआ। ओखल कांडा गांव के पास सुबह 8 बजे एक जीप अनियंत्रित होकर 500 मीटर गहरी खाई में गिर गयी। घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने बचाव कार्य शुरू कर दिया। 8 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि 2 लोग घायल हैं।

दुर्घटना का कारण जीप में क्षमता से अधिक लोगों का सवार होना बताया जा रहा है जिस कारण जीप भार सम्भाल नही पाई और अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में तीन महिलाओं, एक बच्चे और तीन पुरुषों की मृत्यु हो गई व 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हैं। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि सड़क खराब होने के चलते वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा होगा। मौके पर पुलिस प्रशासन के अधिकारी पहुंच चुके है। शवों को बाहर निकाला जा रहा है।

*************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *