Karthik Aryan wore a sweater in the scorching heat, got trolled

06.05.2022 – भीषण गर्मी में कार्तिक आर्यन ने पहना स्वेटर. कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे मशहूर अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है और उन्हें फैंस जमकर प्यार देते हैं। हालाँकि इन दिनों वह अपनी नयी फिल्म को लेकर सुखिऱ्यों में हैं। जी दरअसल वह जल्द ही फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म के चलते वह सुखिऱ्यों में बने हुए हैं।

अब इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग उनकी खूब टांग खिंचाई कर रहे हैं। जी दरअसल इन दिनों कार्तिक भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में व्यस्त है और इसी बीच सामने आए नए वीडियो में कार्तिक आर्यन एक फंकी से डिजाइन वाले स्वेटर और डेनिम जींस में नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं वीडियो में इस गर्मी में भी कार्तिक आर्यन ने स्वेटर पहना हुआ है, और उनका यह अंदाज कई लोगों के गले नहीं उतर पा रहा है। जी हाँ और लोग इस वीडियो पर लगातार अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, मैं मानता हूं कि यह लोग जो भी पहन लेते हैं वह फैशन में आ जाता है लेकिन क्या है ये।।।? वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, संडे मार्केट गया था भाई इस बार शॉपिंग के लिए।।।। इसी के साथ कार्तिक आर्यन की एक फीमेल फैन ने लिखा है, वैसे तो आपकी फैन हूं लेकिन यह नहीं जम रहा है आप पर इतनी गर्मी में।।।।

अब अगर काम के बारे में बात करें तो कार्तिक आर्यन जल्द ही भूल भुलैया 2 में नजर आने वाले हैं। कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है और ट्रेलर के कुछ दिन बाद ही मेकर्स ने भूल भुलैया 2 का टाइटल ट्रैक भी रिलीज कर दिया है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया है। फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज होगी। (एजेंसी)

******************************************

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *