Famous actress trolled for selling condom, said in response

06.05.2022 – कंडोम बेचने पर ट्रोल हुई मशहूर अदाकारा. बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं, हालाँकि इस बीच वह जमकर ट्रोल भी हो रही हैं। पहले तो हम ये बता दें कि उनकी नयी फिल्म का नाम है जनहित में जारी है और ये फिल्म कंडोम के प्रति लोगों को जागरुक करती है।

जी हाँ और इस फिल्म में नुसरत भरूचा सेल्सगर्ल बनी हैं, जो कंडोम बेचती है और लोगों को इसके बारे में जागरूक करने का काम करती है। हालाँकि इसी के चलते अब नुसरत को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यह फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका जल्द ट्रेलर रिलीज होने वाला है। हालाँकि अब तक मूवी के पोस्टर और टीजर रिलीज किए गए हैं जो धमाकेदार रहे हैं। वैसे जबसे पोस्टर-टीजर रिलीज हुए हैं ट्रोल्स एक्टिव हो गए हैं।

जी दरअसल ट्रोलर्स कंडोम को प्रमोट करने के लिए नुसरत को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें स्लट शेम किया है। हालाँकि नुसरत ने हेटर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए सबसे बुरे और भद्दे कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स को जनहित में जारी कर दिया। आप देख सकते हैं एक स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए नुसरत ने कहा- बस यही सोच तो बदलनी है। यही तो मैं कह रही हूं।

कोई बात नहीं आप उंगली उठाओ मैं आवाज उठाती हूं। आप देख सकते हैं नुसरत ने जो फिल्म के पोस्टर्स शेयर किए हैं उनपर लोग अश्लील कमेंट्स कर रहे हैं। जी दरअसल कोई फिल्म को ष्ठ ग्रेड बता रहा तो किसी का कहना है कि बॉलीवुड मेडिकल स्टोर बन गया है। वहीं कई यूजर्स का ये भी कहना है फिल्म की कहानी रियल नहीं है क्योंकि कोई भी लड़की मार्केट में जाकर ऐसे कंडोम नहीं बेचती है। वैसे मूवी जनहित में जारी के पोस्टर्स पर मजेदार टैगलाइन या स्लोगन लिखे हैं।

जैसे औरत के अनादर से शर्म करो, कंडोम की बातों से नहीं। ड्रग्स खरीदने से शर्म करो, कंडोम खरीदने से नहीं। आप उंगली उठाओ, मैं आवाज उठाऊंगी। स्टॉकिंग करने से शर्म करो, कंडोम इस्तेमाल करने से नहीं। (एजेंसी)

****************************************

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *