Vijay Thalapathy's film is making waves all over the world!Leo's worldwide collection crosses Rs 540 crore

02.11.2023 (एजेंसी) –  बॉक्स ऑफिस पर लियो का जलवा कायम है. फिल्म अपनी रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है बल्कि वर्ल्डवाइड भी धांसू कलेक्शन कर रही है. बता दें कि विजय थलापति की फिल्म दुनियाभर में 540 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है.

घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लियो 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. फिल्म ने 12 दिनों में 307.95 करोड़ रुपए कमाए हैं. वहीं दूसरी तरफ फिल्म ने वर्लडवाइड भी 543.35 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. इस बात की जानकारी खुद फिल्म के प्रोडक्शन हाउस सेवन स्क्रीन स्टूडियो ने एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए दी है.लोकेश कनगराज के डायरेक्शन में बनी फिल्म लियो ने दो दिनों में ही वर्ल्डवाइड 100 करोड़ कमा लिए थे. यह विजय थलापति के करियर की ब्लॉकबस्टर मूवीज में से एक है.

इसके साथ ही लियो विजय की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म का रिकॉर्ड भी बना चुकी है.विजय थलापति की फिल्म लियो हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से कस्बे के रहने वाले एक शख्स की कहानी है. वह एक कैफे चलाता है और अपनी वाइफ के साथ रहता है. वह बचपन से ही अनाथ है और वह जंगली जानवरों को मुश्किलों से बचाता है.

वह अपने इलाके में किसा हीरो से कम नहीं समझा जाता. हालांकि वह ड्रग कार्टेल के निशाने पर फंस जाता है.लियो में विजय थलापति ने लीड रोल अदा किया है. उनके साथ एक्ट्रेस तृषा कृष्णन दिखाई दी हैं जिन्होंने उनकी पत्नी का किरदार अदा किया है. वहीं फिल्म में संजय दत्त विलेन की भूमिका अदा करते दिखे हैं.

*******************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *