Dispute broke out in Dussehra fair, 4 members of the same family were shot after entering the house

मुजफ्फरपुर 26 Oct, (एजेंसी): बिहार के मुजफ्फरपुर ज़िले के कटरा थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक घर में घुसकर एक ही परिवार के चार सदस्यों को गोली मार दी और फरार हो गए। सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जजुआर क्षेत्र निवासी हेमा ठाकुर का परिवार बुधवार की रात्रि करीब 11 बजे खाना खाकर सोने की तैयारी कर रहे थे, तभी बाइक पर सवार होकर आए अपराधियों ने घर में घुसकर गोलीबारी कर दी।

इस घटना में हेमा ठाकुर, उनकी पत्नी मोती देवी, पुत्र अंकित कुमार और अमन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी लोगों को इलाज के लिए बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलने पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल से आधा दर्जन से अधिक खोखा बरामद किया है।

पुलिस उपाधीक्षक (पूर्वी) सहरियार अख्तर ने बताया के घटना को लेकर पूरी जानकारी ली है। उन्होंने घटना का कारण आपसी विवाद बताया है। बताया जाता है कि दशहरा मेले के दौरान इनका किसी से विवाद हो गया था। डीएसपी पूर्वी ने बताया कि इलाके की नाकेबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

***************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *