Jhanvi Kapoor did a hot photoshoot wearing a revealing thigh slit dress

18.10.2023 (एजेंसी)  –  एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर बी-टाउन की ग्लैमरस अभिनेत्रियों में से एक हैं। वो आए दिन अपने स्टाइलिश फैशन स्टेटमेंट्स के कारण सोशल मीडिया पर चर्चाएं बटौरती रहती हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने एक इवेंट में शिरकत की थी। जहां उनके बोल्ड ड्रेसिंग सेंस को देखकर लोगों ने उन्हें काइली जेनर तो कभी भारत की किम कार्दशियन कहते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

धड़क फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उन्होंने इंडस्ट्री में काफी कम समय में अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के बीच अपनी अच्छी-खासी पहचान बना ली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इवेंट के दौरान बेहद ही स्टाइलिश और रिवीलिंग थाई स्लिट गाउन पहना हुआ था। जाह्नवी कपूर के इस लुक को देखकर लोगों ने उन्हें एक बार फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया। बता दें कि एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग के चलते लोगों के बीच काफी लाइमलाइट बटौरती रहती हैं।

हालांकि कुछ लोग उनके ग्लैमरस अंदाज और बोल्ड ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करते हैं। वहीं कुछ नेटिजन्स उनकी खिचाई करना भी शुरू कर देते हैं। जाह्नवी कपूर की इन फोटोज पर एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा है- लाइट काइली जेनर तो वहीं दूसरे ने लिखा है- भारत की किम कार्दशियन। वहीं कुछ नेटिजन्स को उनका ये लुक काफी पसंद भी आ रहा है। एक यूजर ने कॉमेंट करते हुए लिखा- यार ये कितनी हॉट है। दूसरे यूजर ने लिखा है- गॉर्जियस।

*****************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *