Woman caught on camera abusing guards in posh housing society, video viral on social media

नोएडा 01 Aug. (एजेंसी): हाईराइज सोसायटी में गार्ड के साथ मारपीट, लड़ाई-झगडे़ के वीडियो सामने आते रहते हैं। इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें एक महिला सोसायटी के गेट पर गार्ड से लड़ती हुई दिखाई दे रही है और उसे गालियां भी दे रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

यह मामला नोएडा के सेक्टर-39 थाना इलाके के गार्डन गैलेरिया सोसाइटी का बताया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला श्रेया केसरी गार्डन गैलेरिया सोसायटी के गार्ड्स से अभद्रता करती दिख रही हैं। वीडियो का संज्ञान लेते हुए वादी की तहरीर पर सेक्टर-39 पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

वीडियो में महिला गेट पर मौजूद सभी गार्डों को गालियां दे रही है। यह कहती भी नजर आ रही है कि तुम सबको मार डालूंगी। तुम्हारा मर्डर कर दूंगी। नोएडा के एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया है कि महिला का वीडियो सामने आया है। जिसमें वह गार्ड्स से बदतमीजी और गालियां देती दिखाई दे रही है। वीडियो का संज्ञान लिया गया है। वादी की कंप्लेंट के मुताबिक मामला दर्ज किया जा रहा है। जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *