Outsiders get too much credit Tusshar Kapoor

05.11.2022  (एजेंसी)  बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर करीब पांच साल बाद बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म मारीच को लेकर चर्चा में हैं। अपनी निजी जिंदगी के कारण भी वह सुर्खियों में रहते हैं। सिंगल पिता होने पर उनकी अकसर चर्चा होती है। वहीं तुषार नेपोटिज्म के कारण भी आलोचनाओं का शिकार होते हैं। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में आउटसाइडर्स को ज्यादा तवज्जो मिलने पर बात की है। तुषार को लगता है कि इंडस्ट्री में बाहरी लोगों को जरूरत से ज्यादा क्रेडिट दिया जाता है।

वहीं इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले लोगों को कई बार अनुचित तरीकों से बाहर कर दिया जाता है। तुषार दिग्गज अभिनेता जितेंद्र के बेटे है। उन्होंने हमेशा कोशिश की है कि वह अपने करियर में यह भार लेकर न चलें। तुषार के अनुसार, स्टारकिड्स कितनी भी मेहनत कर लें, उन्हें हमेशा महसूस कराया जाता है कि उनका ग्लास आधा खाली है। रिपोर्ट के अनुसार तुषार ने कहा, यह बाहरी लोगों के लिए जितना मुश्किल है उतना ही इंडस्ट्री के लोगों के लिए। हम एक अलग तरह के बोझ को लेकर आते हैं। तुषार के अनुसार बाहरी लोग कुछ भी करें, उन्हें हमेशा ज्यादा क्रेडिट मिलता है।

उन्होंने कहा, यह गलत है क्योंकि सफलता और उपलब्धियां पाना दोनों के लिए बराबर मुश्किल होता है। लोगों को हर किसी के काम का सम्मान करना चाहिए।हाल ही में तुषार की फिल्म मारीच का ट्रेलर जारी हुआ था। यह एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है जिसमें तुषार एक पुलिसवाले की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में तुषार के साथ अभिनेत्री अनीता हसनंदानी नजर आएंगी। तुषार और अनीता पहले कुछ तो है और ये दिल जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

अब करीब 17 साल बाद दोनों की जोड़ी फिर देखने को मिलेगी। फिल्म में नसीरुद्दीन शाह भी नजर आएंगे। फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज हो रही है। तुषार ने पिछले साल अपनी किताब बैचलर डैड लॉन्च की थी। बता दें तुषार एक बेटे के सिंगल पिता हैं। 2016 में वह सरोगेसी के जरिए पिता बने थे।

तुषार ने 2001 में करीना कपूर के साथ फिल्म मुझे कुछ कहना है से बड़े पर्दे पर एंट्री की थी। इसके बाद वह गोलमाल, क्या कूल हैं हम, शूटआउट एट लोखंडवाला, ढोल जैसी फिल्मों से लोकप्रिय हुए। पिछली बार वह 2017 में गोलमाल अगेन में नजर आए थे।

*********************************

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *