Kajol's much awaited film 'Salaam Venky' to release on 9th December

18.11.2022 – कनेक्टिकट मीडिया की नवीनतम प्रस्तुति इमोशनल फिल्म ‘सलाम वेंकी’ 9 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म से बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल हिंदी सिनेमा में अपनी दूसरी पारी शुरू कर रही है। बीमार बेटे और मां की भावनात्मक कहानी को इस फिल्म की कथावस्तु का आधार बनाया गया है।

पिछले दिनों काजोल की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया, जो काफी इमोशनल है और दर्शकों से सीधा कनेक्ट हो रहा है। 2 मिनट 18 सेकंड के इस ट्रेलर में कलाकारों की शानदार एक्टिंग, बहुत सारा इमोशन्स और मजाक मस्ती शामिल है। एक सच्ची कहानी पर आधारित इस फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत काजोल और विशाल जेठवा के साथ होती है, जो मां और बेटे के किरदार में है।

Kajol's much awaited film 'Salaam Venky' to release on 9th December

काजोल पूरे ट्रेलर में अपने बेटे का ध्यान रखती हुई दिखी हैं। ट्रेलर में सुपरस्टार राजेश खन्ना की हृदयस्पर्शी फिल्म ‘आनंद’ का एक डायलॉग भी है, जिसमें काजोल का बेटा कहता है, ‘जिंदगी लंबी नहीं, बड़ी होनी चाहिए।’

बी लाइव प्रोडक्शंस और आर टेक स्टूडियोज के संयुक्त तत्वाधान में सूरज सिंह, श्रद्धा अग्रवाल और वर्षा कुकरेजा द्वारा निर्मित फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का निर्देशन रेवती ने किया है। इस फिल्म में काजोल और विशाल जेठवा के अलावा राहुल बोस, राजीव खंडेलवाल, प्रकाश राज और अहाना कुमरा भी खास किरदार में नजर आएंगे।

बकौल निर्माता सूरज सिंह ‘सलाम वेंकी’ के जरिए हमलोग सिनेदर्शकों को भावनात्मक व सशक्त कहानी देने में सक्षम हुए हैं। काजोल और रेवती मैम के साथ जुड़ना एक अद्भुत अनुभव था, उनके सहयोग के बग़ैर कुछ भी संभव नहीं था। हमें पूरा विश्वास है कि ‘सलाम वेंकी’ एक ऐसी कहानी है, जो लाखों दिलों को छू लेगी।

प्रस्तुति : काली दास पाण्डेय

******************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *