You will also be surprised to see this form of Jyoti Saxena

08.07.2022 – ज्योति सक्सेना इस लुक में बेहद हॉट और दिलकश लग रही है । उन्हें इस कामुक अवतार में देखकर, प्रशंसक उनपे प्यार बरसाना नहीं रुका सकते। ये अविश्वसनीय रूप से बेहद हॉट फोटो निश्चित रूप से आपके दिल को झकझोर देंगे।

ज्योति सक्सेना जब भी सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर करती हैं तो वह हमेशा सुर्खियों में छा जाती हैं। ज्योति सक्सेना, जो वेब प्लेटफॉर्म की एक्टिव यूजर हैं, उन्होंने हमें अपनी सुंदरता पर दीवाना बना दिया है क्योंकि अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह तस्वीरें साझा की हैं।

इन तस्वीरों में हम अभिनेत्री को सफेद साटन की बेडशीट में अपने हॉट लुक्स और टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करते हुए देख सकते है। अभिनेत्री ने अपने इस फोटोशूट दौरान लिए गए फोटोज से अपने चाहनेवालो के दिलो मे आग लगा दी है। अभिनेत्री ने अपनी उमस भरी तस्वीर से सुर्खियां बटोर ली हैं जो आपको उनकी शानदार और कातिलाना अदाओ पर मदहोश कर देगी।

ज्योति सक्सेना ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक बिस्तर पर लेटे हुए पोज कर रही है। और जिस तरह से उन्होंने पोज़ दिया है, वह निश्चित ही काफी उमस भरा है। अभिनेत्री एक सफ़ेद सैटिन बेडशीट से खुद को ढके हुए नजर आती है। अपने क्लेवाज को दिखते हुए अपने टोंड फिगर को फ्लॉन्ट करती हैं। वह उन भूरी आँखों को कम से कम मेकअप के साथ परफेक्ट विंग आईलाइनर और उसके नीचे काजल लगा.

अपने चाहनेवालो से आखो के इशारो मै बात करती हुई परफेक्ट न्यूड लिप शेडऔर ग्लॉस ने उनका मेकअप पूरा किया। बालों की बात करें तो उन्होंने साइड पार्टीिंग के साथ सॉफ्ट कर्ल्स में उन्हें खुला रखा और उन ब्लॉन्ड हाइलाइट्स ने लुक में एक परफेक्ट ग्लैम जोड़ा। वह अपनी मनमोहक तस्वीर से हमारा दिल जीत रही है। उनकी इस सिजलिंग इमेज के आप अनदेखा नहीं कर सकते। ज्योति सक्सेना इस लुक में बेहद हॉट और दिलकश लग रही है ।

उन्हें इस कामुक अवतार में देखकर, प्रशंसक उनपे प्यार बरसाना नहीं रुका सकते। ये अविश्वसनीय रूप से बेहद हॉट फोटो निश्चित रूप से आपके दिल को झकझोर देंगे। वर्कफ्रंट की बात करें तो ज्योति सक्सेना जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। आधिकारिक घोषणा जल्द होने की उम्मीद है. (एजेंसी)

********************************

तपती धरती का जिम्मेदार कौन?

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.