Kriti Sanon made headlines in high slit gown

01.05.2022 – कृति सेनन ने हाई स्लिट गाउन में बटौरी सुर्खियां. अभिनेत्री कृति सैनन बॉलीवुड अभिनय के साथ-साथ वह अपनी फैशन सेंस के लिए भी पहचानी जाती है। कृति सैनन उन हसीनाओं में से हैं जिन्होंने बार-बार यह साबित किया है वह न सिर्फ एक अच्छी अभिनेत्री है बल्कि एक फैशन आइकन भी रही है। ऐसा ही एक बार शुक्रवार रात त्रक्त इंडिया मोस्ट प्रभावशाली यंग इंडियंस अवॉर्ड फंक्शन में भी देखने के लिए मिल गया है।

ब्लैक कार्पेट पर कृति का अंदाज देखने के लिए मिल गया है।फोटोज में कृति पिंक कलर के बैकलेस गाउन में स्टाइलिश नजऱ आई है। उनका के गाउन साइड से हाई थाई स्लिट भी था जिसमें वह अपनी लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही है। पिंक शिमरी ड्रेम में पोज़ देतीं कृति सेनन फंक्फशन की सेटर ऑफ अट्रेक्शन बन चुकी है। मिनिमल मेकअप के साथ पिंक आईशेडो कृति के लुक को चार-चांद लगाने का काम कर रही है। हेयरस्टाइल के बारें में बात की जाए तो उन्होंने बालों की पोनी की थी।

फोटोज में अभिनेत्री का कातिलाना अंदाज देख आपकी सांसे और भी बढ़ जाएगी।कृति की ये फोटोज सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को बहुत ही पसंद कर रहे हैं। वर्कफ्ऱंट के बारें में बात की जाए तो कृति हाल ही में अक्षय कुमार के साथ मूवी बच्चन पांडे में दिखाई दी है। बता दें कि इसमें अक्षय और कृति के अलावा जैकलीन फर्नांडिस भी नजऱ आ चुकी है। हलाकि मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं किया।

अपकमिंग प्रोजैक्ट के बारें में बात की जाए तो कृति गणपत,आदिपुरुष और भेडिय़ा जैसी मूवीज में दिखाई देने वाली है। (एजेंसी)

***********************************

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के मायने

इसे भी पढ़ें : संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.